1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. prisoner who went to aiims for treatment absconded from behind toilet fir registered in phulwarisharif police station rdy

Bihar Crime News: एम्स में इलाज कराने गया कैदी शौचालय के पीछे से हुआ फरार, फुलवारीशरीफ थाना में FIR दर्ज

जेल अधीक्षक ने बताया कि बंदी 31 वर्षीय शंभू कुमार गोपालपुर थाना क्षेत्र के मेलवाड़ा गांव का रहने वाला है. उसपर गोपालपुर थाने में ही चार मामले में दर्ज है. करीब साढ़े चार बजे वह अस्पताल से फरार हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

पटना . बेऊर जेल से एम्स अस्पताल में इलाज कराने गया बंदी शंभू कुमार शौचालय करने के बहाने से फरार हो गया. इस संबंध में बंदी के सुरक्षाकर्मियों ने फुलवारीशरीफ थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. बेऊर जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि शंभू कुमार का मुंह का कैंसर का इलाज चल रहा था. शनिवार को जांच के लिए एम्स के पैथोलॉजी विभाग में गया था.

इसी दौरान बंदी ने सुरक्षाकर्मियों से शौचालय जाने का बहाना बनाया और खिड़की से फरार हो गया. जेल अधीक्षक ने बताया कि बंदी 31 वर्षीय शंभू कुमार गोपालपुर थाना क्षेत्र के मेलवाड़ा गांव का रहने वाला है. उसपर गोपालपुर थाने में ही चार मामले में दर्ज है. उन्होंने बताया कि करीब साढ़े चार बजे वह अस्पताल से फरार हुआ है.

मॉडल मोना हत्याकांड के आरोपितों की संपत्ति की कुर्की-जब्ती के लिए कोर्ट में आवेदन

पटना. मॉडल अनिता देवी उर्फ मोना की हत्या में शामिल तमाम आरोपितों की संपत्ति की कुर्की-जब्ती के लिए पुलिस ने कोर्ट में आवेदन दिया है. मोना के हत्या मामले में बिल्डर राजू की पत्नी शारदा देवी, नाबालिग बेटा, शूटर विश्वकर्मा, शंकर और दो रिश्तेदार सुदेश कुमार व राहुल फरार हैं. अगर ये लोग सरेंडर नहीं करते हैं, तो पुलिस इनकी संपत्ति जब्त करेगी. इन आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस पटना से आरा तक छापेमारी कर चुकी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें