1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. political gathered at manjhi iftar party nitish kumar sushil modi and mukesh sahni arrived asj

मांझी की इफ्तार पार्टी में सियासी दिग्गजों का जुटान, नीतीश कुमार, सुशील मोदी व मुकेश सहनी पहुंचे

रमजान के आखिरी जुम्मे के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के घर दावत ए इफ्तार का आयोजन किया गया है. मांझी के घर बिहार के सियासी धुरंधरों का जुटान देखने को मिला. इफ्तार पार्टी में सभी राजनीतिक दल के नेता शामिल हुए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सुशील कुमार मोदी
सुशील कुमार मोदी
प्रभात खबर

पटना. रमजान के आखिरी जुम्मे के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के घर दावत ए इफ्तार का आयोजन किया गया है. मांझी के घर बिहार के सियासी धुरंधरों का जुटान देखने को मिला. इफ्तार पार्टी में सभी राजनीतिक दल के नेता शामिल हुए.

नीतीश कुमार दावत ए इफ्तार में पहुंचे

एक तरफ जहां एनडीए नेताओं की मौजूदगी रही तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन में शामिल दल के लोग भी दिखे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दावत ए इफ्तार में पहुंचे, वहीं भाजपा नेता और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन शामिल हुए. वहीं बोचहां चुनाव के बाद पहली बार किसी इफ्तार में वीआइपी सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी नजर आये.

चिराग पासवान भी हुए शामिल

वहीं लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान भी नजर आये. सबसे खास बात यह रही कि जदयू के इफ्तार में शामिल नहीं हो पाये सुशील मोदी यहां पहुंचे. इसके अलावा भी कई बड़े नेता इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. राजद की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव देर से पहुंचे. उनके आने से पहले ही सीएम नीतीश कुमार जा चुके थे.

सभी दल के नेताओं को दिया था न्योता 

अपनी इफ्तार पार्टी को लेकर जीतन राम मांझी ने पहले ही साफ कर दिया था कि वह दलीय भावना से ऊपर उठकर इसका आयोजन कर रहे हैं. मांझी ने इसीलिए सभी दलों के नेताओं को इस में दावत दी है. मांझी के स्टैंड रोड आवास पर हुए इस आयोजन में वो दिखा भी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें