1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police of 16 police stations raided 62 places in patna 12 people in custody rdy

Bihar Crime News: पटना में 16 थानों की पुलिस ने 62 जगहों पर की छापेमारी, 12 लोग हिरासत में

Bihar Crime News पुलिस मुख्यालय ने सभी थानों को अपने-अपने क्षेत्रों में शराब से जुड़े सभी स्पॉट की पहचान कर इनके खिलाफ व्यापक स्तर पर छापेमारी अभियान चलाने और इन्हें नष्ट करने का आदेश दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
bihar news
bihar news
फाइल फोटो

पटना. शराबबंदी को लेकर पटना पुलिस एक्टिव हो गयी है. शहर के 16 थानों की पुलिस ने बुधवार को 62 जगहों पर छापेमारी की है और करीब एक दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया. सबसे अधिक कदमकुआं थाने की पुलिस ने आठ जगहों पर छापेमारी की है, वहीं दूसरे नंबर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने छह संदिग्ध स्थानों पर कार्रवाई की है. सचिवालय, शास्त्रीनगर व एयरपोर्ट थानों की पुलिस ने दो-दो, पाटलिपुत्र, राजीवनगर, गांधी मैदान व गर्दनीबाग थानों की पुलिस ने तीन-तीन, एसकेपुरी, कोतवाली, दीघा, कंकड़बाग, जक्कनपुर व पत्रकारनगर थानों की पुलिस ने चार-चार और पीरबहोर थाने की पुलिस ने पांच स्थानों पर छापे मारे.

सभी थानों को शराब के धंधे से जुड़े स्थानों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई का आदेश

पुलिस मुख्यालय ने सभी थानों को अपने-अपने क्षेत्रों में शराब से जुड़े सभी स्पॉट की पहचान कर इनके खिलाफ व्यापक स्तर पर छापेमारी अभियान चलाने और इन्हें नष्ट करने का आदेश दिया है. उन्हें कहा गया है कि धंधेबाजों की पहचान कर इन्हें गिरफ्तार करें. खासकर सीमावर्ती इलाकों में मौजूद 127 थानों को कहा गया है कि वे अपने क्षेत्रों में इसके पूरे रूट एवं लाइनर को आइडेंटिफाइ कर तुरंत सख्त कार्रवाई करें.

एक्शन में प्रशासन

  • मुजफ्फरपुर : मोतीपुर में महिला शराब तस्कर सहित 13 नशेड़ी धराये, सकरा में शराब बेचने के मामले में सात गिरफ्तार, सरैया में तीन शराब तस्कर सहित छह आरोपित गिरफ्तार

  • गोपालगंज : थावे, मांझा व बरौली में छापेमारी, 200 लीटर देसी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

  • बेगूसराय : मटिहानी व बखरी में छापे, 334 कार्टन शराब बरामद, दो गिरफ्तार

  • वैशाली : जंदाहा में छापा, 80 लीटर देसी शराब के चार धराये

  • भोजपुर : कोइलवर, पीरो व बड़हरा से बियर बरामद, वाहन जब्त, वार्ड सदस्य का प्रत्याशी पकड़ाया

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें