1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police caught three criminals cutting atm in alpana market preparations were made to rob lakhs of cash from atm

अल्पना मार्केट में एटीएम काट रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा, ATM से लाखों रुपये कैश लूटने की थी तैयारी

घटना गुरुवार की अहले सुबह चार बजे के करीब की है. गिरफ्तार अपराधियों में शत्रुध्न कुमार, अभिषेक कुमार और सन्नी कुमार शामिल हैं. गिरफ्तार तीनों अपराधी पटना के ही गोसांईं टोले के रहने वाले हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अल्पना मार्केट में एटीएम काट रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा
अल्पना मार्केट में एटीएम काट रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा
फाइल फोटो

पटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट स्थित एक एटीएम को काट पैसे लूटने आये तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल तीन अपराधी कटर मशीन के साथ एटीएम में घुसे थे, जैसे ही एटीएम काटना शुरू किया कि इसकी सूचना नयी मुंबई स्थित बैंक के हेड ब्रांच में मिल गयी. इसके बाद मुंबई से स्थानीय थाने को इसकी जानकारी दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एटीएम काट रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि अल्पना मार्केट में इंडसइंड बैंक का एटीएम है. अपराधी यहीं मशीन काट कर लाखों रुपये कैश लूटने पहुंचे थे. घटना गुरुवार की अहले सुबह चार बजे के करीब की है. गिरफ्तार अपराधियों में शत्रुध्न कुमार, अभिषेक कुमार और सन्नी कुमार शामिल हैं. गिरफ्तार तीनों अपराधी पटना के ही गोसांईं टोले के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार दो अपराधी एटीएम के अंदर थे और एक बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था.

अपराधी मशीन को काटने के लिए खंती समेत अन्य औजार लेकर पहुंचे थे. एक साथ पूरी एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोशिश की गयी थी, लेकिन उखाड़ नहीं पाये. इसके बाद मशीन का मॉनिटर ही तोड़ दिया. कैश के चेस्ट प्वाइंट को जब तोड़ने लगे, तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गयी. थानेदार एसके शाही ने बताया कि जानकारी मिलते ही अपनी टीम को मौके पर भेजा. वहां, जाने पर टीम ने पाया कि दो अपराधी अंदर में मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें