1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police arrested two robbers of robbery in maner of patna sent to jail asj

पटना के मनेर में लूटकांड के दो लुटेरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

राजधानी पटना में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. अपराधियों के मनोबल पूरी तरह से बुलन्द है. पिछले महीने सिंतम्बर में मनेर के श्रीनगर के पास नेशनल हाईवे 30 पर बाइक सवार एक एक व्यक्ति से दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने हथियार के बल पर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
थाना
थाना
प्रभात खबर

मनेर. राजधानी पटना में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ते जा रहा है. अपराधियों के मनोबल पूरी तरह से बुलन्द है. पिछले महीने सिंतम्बर में मनेर के श्रीनगर के पास नेशनल हाईवे 30 पर बाइक सवार एक एक व्यक्ति से दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने हथियार के बल पर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

उसमें लुटेरो ने युवक से बाइक, मोबाइल और दो हजार रुपए हथियार के बल पर लूट लिए थे. मामले में पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत कर गुहार लगाई थी. पुलिस ने शिकायत पर मनेर थाना में कांड संख्या 728/21 दर्ज कर कर्रवाई में जुटी थी.

लूट कांड मामले में पुलिस ने जांच के दौरान कार्रवाई करते हुए संलिप्त दो युवकों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है. इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि पानापुर दानापुर के रहने वाला व्यक्ति जो फिलहाल मनेर के शेरपुर में किराए के घर मे रहता है. वो मनेर से अपने घर की ओर बाइक से पिछले महीने जा रहा था.

इसी बीच श्रीनगर के पास दो बाइक पर सवार था कि संख्या में अपराधियों ने बाइक, मोबाइल और दो हजार रुपए नकद लूट लिए थे. मामले में रामपुर तोफिर पंचायत के हुलासी टोला के रहने वाले सरीक राय के पुत्र छोटे लाल उर्फ नक्कू व नगर के बालूपर मोहल्ला के एक किशोर को लूट में संलिप्त पाया गया. जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वही संलिप्त अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें