1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. police arrested the freak sandeep kumar who escaped after killing 14 year old girl student from bihar sharif asj

तुम मेरी नहीं होगी, तो किसी और की भी नहीं रहोगी, कह कर सिरफिरे ने छात्रा को घोंपा चाकू, हत्यारा गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हत्या कर भागता हत्यारा
हत्या कर भागता हत्यारा
प्रभात खबर

पटना. जक्कनपुर थाने के जयप्रकाश नगर इलाके में दिनदहाड़े 14 वर्षीय छात्रा अंशु कुमारी की निर्मम तरीके से हत्या कर फरार हुए सनकी आशिक संदीप कुमार को पुलिस ने बिहारशरीफ से गुरुवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किये गये चाकू को जक्कनपुर तीन पुलवा रेलवे लाइन के समीप से बरामद कर लिया.

संदीप बीए अंग्रेजी ऑनर्स का छात्र है और एक माह पहले से हत्या की योजना बना रहा था. उसने चंडी से 20 रुपये में चाकू खरीदी थी.

शादी से मना करने पर उसने हत्या को अंजाम दिया था. सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित को पकड़ लिया गया है. घटना में इस्तेमाल किये गये चाकू व कपड़े भी बरामद हो गये हैं.

अगर शादी नहीं हुई, तो हत्या करने की दी थी धमकी

छात्रा ने संदीप को कहा था कि वह अब उससे संबंध तोड़ दे, क्योंकि परिजन अब उसकी शादी करने का मन बना चुके हैं. इस पर संदीप ने धमकी दी थी कि तुम मेरी नहीं होगी, तो किसी और की भी नहीं रहोगी. अगर मुझसे शादी नहीं हुई तो हत्या कर देंगे. उसके बाद भी अनहोनी से अनजान छात्रा उससे रोज फोन पर बात करती थी और कॉल को डिलीट कर देती थी.

छात्रा ने ही संदीप को यह बताया था कि 21 जनवरी को उसके घर में कोई नहीं रहेगा. इसके बाद ही संदीप बाइक से पटना चला आया था और सीधे घर पहुंच गया था.

छात्रा ने पूछा-क्या चाहते हो, तो संदीप ने कहा कि हत्या करने आया हूं

संदीप दीवाली में भी छात्रा के घर पर आया था. इसके कारण उसे घर की जानकारी थी. वह 10:34 बजे घर पर पहुंचा और 11:08 बजे निकलते हुए तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है.

वह घर में घुसा, तो छात्रा ने पूछा कि क्या चाहते हो. संदीप ने कहा कि वह हत्या करने आया है. उसके बाद मुंह को एक हाथ से दबाया और चाकू से गले पर तीन वार किये.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें