1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pmch three criminals riding bikes fired and fired police recovered four kiosks rdy

Bihar News: पीएमसीएच में बाइक सवार तीन अपराधियों ने की ताबड़तोड़ व फायरिंग, पुलिस ने बरामद किये चार खोखे

पीएमसीएच टीओपी प्रभारी ने बताया कि घटना करीब 12 से एक बजे के बीच की है. एक बाइक पर तीन संदिग्ध युवकों ने फायरिंग की और फिर आइजीआइसी की ओर से फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पीएमसीएच
पीएमसीएच
फाइल

पटना. पीरबहोर थाना क्षेत्र के पीएमसीएच में शुक्रवार की देर रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की . फायरिंग टाटा वार्ड स्थित फ्लू कॉर्नर के पास हुई. इस घटना की पुष्टि टीओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार और पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक ने की. पीएमसीएच टीओपी प्रभारी ने बताया कि घटना करीब 12 से एक बजे के बीच की है. एक बाइक पर तीन संदिग्ध युवकों ने फायरिंग की और फिर आइजीआइसी की ओर से फरार हो गये. उन्होंने बताया कि फ्लू कॉर्नर के पास से चार खोखा बरामद हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

अचानक से चलने लगी गोली, मची भगदड़

पीएमसीएच के स्टाफ के अनुसार देर रात मरीजों के परिजन बाहर ही सोये हुए थे. नाइट ड्यूटी में लगे स्टाफ टाटा वार्ड के बाहर खड़े थे. वहीं टाटा वार्ड स्थित नाश्ता के दुकान के पास भी कई लोग खड़े थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में एक बाइक आयी और टाटा वार्ड से फ्लू कॉर्नर के बीच में ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुन मौके पर मौजूद लोगों में थोड़ी देर के लिए भगदड़ मच गयी. इसके बाद अपराधी जब आइजीआइसी से होते हुए फरार हो गये, तो किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी.

अस्पताल परिसर में कई राउंड फायरिंग

बताया जा रहा कि कल देर रात एक बजे अस्पताल परिसर में कई राउंड फायरिंग की गयी है. पोस्टमार्टम हाउस के पास किसी शरारती तत्वों ने फायरिंग की है. हालांकि फायरिंग के दौरान किसी की हताहत की सूचना नहीं है. जैसे ही फायरिंग हुई वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. अस्पताल के आसपास के लोग भी घबरा गये. इसके बाद अस्पताल से पुलिस स्टेशन कॉल किया गया. वहीं मामले की सूचना पाकर पीरबहोर थाना अंतर्गत टीओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

मरीजों की दलाली व वर्चस्व को लेकर पहले भी चली थी गोली

पीएमसीएच में शुक्रवार की देर रात चली छह राउंड गोली मामले में पुलिस के साथ-साथ अस्पताल प्रशासन की ओर से भी जांच शुरू कर दी गयी है. परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला गया रहा है. इधर सूत्रों की मानें तो मरीज को एक निजी अस्पताल में शिफ्ट करने वर्चस्व को लेकर दलालों के बीच गोली चली है. पीएमसीएच के टाटा वार्ड व इमरजेंसी वार्ड में कैजुअल्टी मरीज इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं. वहां पर पहले से कब्जा जमाये प्राइवेट अस्पताल के दलाल घूमते रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार एक सप्ताह से एक अन्य अस्पताल के दलालों ने उस मरीज को अपने अस्पताल ले जाने के लिए समझाना शुरू कर दिया. इसी बीच दूसरे अस्पताल के दलाल मौके पर पहुंच गये उन्होंने एंबुलेंस बुलाकर मरीज को अपने अस्पताल में शिफ्ट करने का प्रयास किया. जिसको लेकर दोनों अस्पताल के दलाल के बीच काफी विवाद हुआ था. उस रात पीएमसीएच टीओपी पुलिस भी पहुंची थी. पुलिस के आते ही मामला शांत हो गया. लेकिन उस दिन से ही दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें