1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. please save me from this girl after reaching the womens police station the boy complained know what is the matter asj

प्लीज मुझे इस लड़की से बचाइये, महिला थाने में पहुंचकर लड़के ने की फरियाद, जानें क्या है मामला

लड़के ने पुलिस से कहा है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से नोटरी के पेपर पर साइन करा लिया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
महिला थाना
महिला थाना
फाइल

पटना. प्लीज मुझे इस लड़की से बचाइये, मेरे साथ की जा रही है जबरदस्ती, महिला थाने में पहुंचकर लड़के ने फरियाद लगायी है. लड़के ने थानेदार से कहा-मैडम, प्लीज मुझे बचाइये. मेरे साथ धोखा हुआ है, अब जबरदस्ती की जा रही है. मुझे इस लड़की से बचा लीजिये. महिला थाना पुलिस लड़का-लड़की की इस गुत्थी को सुलझाने की कवायद में लगी हुई है.

दरअसल मामला धोखे से जबरन हुई शादी का है. लड़के ने पुलिस से कहा है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर धोखे से नोटरी के पेपर पर साइन करा लिया गया. होश आया तो लडकी ने कहा कि वह उसकी पत्नी बन गयी है. लड़का कह रहा है कि वह उस लड़की के साथ नहीं रह सकता, लेकिन धोखे से हुई शादी के बाद जब भी वह विरोध जताता है तो लड़की आत्महत्या की धमकी देती है.

लड़का पटना के अनीसाबाद का रहने वाला है. लड़की उसके घर के पास की ही रहने वाली है. लड़के ने बताया कि इसी साल अप्रैल में लड़की के परिजनों ने उसे बात करने के लिए अपने घर बुलाया. लड़के का आरोप है कि लड़की के घर के लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया. उसके बाद नोटरी के पेपर पर साइन करा लिया.

नशीले पदार्थ के नशे से जब वह बाहर निकला तो उसे बताया गया कि दोनों की शादी हो गयी है. लड़के ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया है. पिछले सात महीनों से वह कोशिश कर रहा है कि लड़की और उसके परिजन ब्याह तोड़ने को राजी हो जायें, लेकिन जब उन्होंने बात नहीं मानी तो लड़के ने पुलिस से गुहार लगायी है.

थानाध्यक्ष कुमारी सहचरी ने बताया कि दोनों पक्षों से बात की गयी है. पुलिस की कोशिश है कि दोनों पक्ष आपस में मामले को सुलझा लें, लिहाजा उन्होंने राय विचार करने के लिए समय दिया गया है. 28 जनवरी को दोनों पक्षों को फिर से थाने पर बुलाया गया है. उनकी राय जानने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

इधर, युवक ने बताया कि जब उसने पुलिस से संपर्क साधा तो लड़की के परिजनों ने उसे दहेज का ऑफर दिया है. लड़की वालों ने उसे तीन लाख रुपये और एक बाइक देने का ऑफर देकर शादी नहीं तोड़ने की गुहार लगायी है, लेकिन लड़का कह रहा है कि वह किसी सूरत में ऐसी लड़की के साथ नहीं रह सकता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें