1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. placement agent misconduct a girl who went from bihar to delhi for job case registered with police asj

नौकरी करने बिहार से दिल्ली गयी युवती के साथ प्लेसमेंट एजेंट ने किया दुष्कर्म, पुलिस में मामला दर्ज

बिहार की एक लड़की से दिल्ली में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर बिहार से दिल्ली ले जाया गया था. आरोपी दिल्ली में प्लेसमेंट एजेंसी का काम करता है. पिछले कई दिनों से उसने युवती को अपने घर में बंदी बनाकर रखे हुआ था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुष्कर्म
दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार की एक लड़की से दिल्ली में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर बिहार से दिल्ली ले जाया गया था. आरोपी दिल्ली में प्लेसमेंट एजेंसी का काम करता है. पिछले कई दिनों से उसने युवती को अपने घर में बंदी बनाकर रखे हुआ था.

सोमवार को युवती किसी तरह से आरोपी से बचकर घर से बाहर निकली. वो स्थानीय लोगों की मदद से थाने तक पहुंची. दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी स्थित थाने में लड़की ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. दिल्ली पुलिस लड़की का बयान दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता मधुबनी बिहार की रहने वाली है. आरोपी उसे दो साल पहले नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली लेकर आया था. दिल्ली आने के बाद उसने युवती को एक घर में नौकरी दिला ली. दिल्ली आने के बाद से युवती इसी घर में काम कर रही थी. गत दिनों युवती ने घर जाने के लिए काम छोड़ दिया.

उसका वेतन आरोपित के पास ही जाता था, इसलिए जब वो अपने पैसे मांगने के लिए उसके पास पहुंची, तो आरोपी ने पीड़िता को अपने कमरे पर रोक लिया और अगले दिन पैसे देने की बात कही. उसी रात को आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे बंधक बना लिया.

सोमवार को पीड़िता किसी तरह से आरोपी के घर से बाहर निकली और स्थानीय लोगों की मदद से सनलाइट कॉलोनी थाने पहुंची. दिल्ली पुलिस के अनुसार युवती का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें