1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pharjee thanedar banakar sivil kort mein surakshakarmiyon ko hadakaya phir dikhaya aaikard janen poora maamala rdy

फर्जी थानेदार बनकर सिविल कोर्ट में सुरक्षाकर्मियों को हड़काया, फिर दिखाया आइकार्ड, जानें पूरा मामला...

पटना सिविल कोर्ट में सुरक्षाकर्मियों पर बेगूसराय जिले के टाउन थाना का थानेदार होने का धौंस जमा कर प्रवेश करने की कोशिश करने वाले विपिन कुमार को पकड़ लिया गया. उसके पास से पुलिस का आइकार्ड मिला है, जो फर्जी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar News
Bihar News
Prabhat khabar

पटना सिविल कोर्ट में सुरक्षाकर्मियों पर बेगूसराय जिले के टाउन थाना का थानेदार होने का धौंस जमा कर प्रवेश करने की कोशिश करने वाले विपिन कुमार को पकड़ लिया गया. उसके पास से पुलिस का आइकार्ड मिला है, जो फर्जी है. वह खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर का रहने वाला है. बताया जाता है कि विपिन का भाई सिपिन कुमार गर्दनीबाग थाने में दर्ज पॉक्सो एक्ट का आरोपित है और जेल में बंद है.

उसे पेशी के लिए बुधवार को सिविल कोर्ट लाया गया था, जहां विपिन कुमार ने उससे मिलने के लिए सुरक्षाकर्मियों को यह बता दिया कि वह बेगूसराय के टाउन थाना का थानेदार है. हालांकि उसकी हरकत को देख कर सुरक्षाकर्मियों को शक हो गया और उसका आइकार्ड मांगा. विपिन ने आइकार्ड दिखाया, जिसमें उसकी पुलिस की वर्दी में तस्वीर लगी थी. लेकिन फिर भी सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है. इसके बाद जब सख्ती की गयी, तो उसने खुद ही सच उगल दिया.

सवाल पूछने पर नहीं दे पाया सही-सही जवाब

विपिन सुरक्षाकर्मियों को अपने पद का रोब दिखाते हुए हड़काने लगा. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उससे पुलिस से संबंधित कुछ सवाल पूछे. लेकिन वह जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद बेगूसराय के टाउन थाना में भी फोन कर जांच की गयी, तो सारी सच्चाई सामने आ गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके बाद उसने खुद ही कबूल कर लिया कि वह अपने भाई सिपिन से मिलने के लिए आया था. उसने फर्जी आइकार्ड इसलिए बनवा रखा था, ताकि कोई भी व्यक्ति उसकी बातों में आ जाये और वह कहीं भी प्रवेश कर सके.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें