1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna murder case if one of the six cameras were correct then indigo officer rupesh killer would be arrested many incidents are solved through cctv asj

Patna Murder Case: छह में से एक भी कैमरे ठीक होते तो गिरफ्त में होते Indigo अधिकारी रूपेश के हत्यारे, सीसीटीवी के जरिये सुलझी हैं कई घटनाएं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या
इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या
प्रभात खबर

पटना. शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित मंगलवार की देर शाम हुई इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या में पुलिस को घटनास्थल से अपराधियों के बारे में कुछ भी हाथ नहीं लग सका, सिवाय कार के टूटे हुए शीशे व गोलियां. Indigo अधिकारी रूपेश के हत्या मामले से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इसका एक मात्र कारण सीसीटीवी का खराब होना है. जिस अपार्टमेंट में रूपेश सिंह रहते थे, वहां पार्किंग एरिया में कुल छह कैमरे लगे हुए थे. लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए.

अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि जब से इस अपार्टमेंट में रह रहे हैं, तब से सीसीटीवी चालू नहीं हुआ है.

शिकायत के बावजूद नहीं कराया गया ठीक : वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि अपार्टमेंट के ऑनर से इस बारे में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इसके बावजूद कैमरा ठीक नहीं किया गया.

गार्ड मनोज ने बताया कि यहां हर आने-जाने वाले का नंबर डायरी में लिखा जाता है. लेकिन वह नंबर सही है या गलत उन्हें भी नहीं पता.

बगल के अपार्टमेंट महेश टावर में भी सीसीटीवी कैमरा नहीं : घटनास्थल के आसपास कई सारे अपार्टमेंट हैं, लेकिन उनमें सीसीटीवी कैमरा नहीं है.

यानी बिल्डर अपार्टमेंट, तो बनाकर दे रहे हैं, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था का कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है. आसपास में कहीं कैमरा नहीं होने से पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी.

सीसीटीवी के जरिये सुलझी हैं कई घटनाएं

  • 10 दिसंबर 2020 : चौक थाना क्षेत्र में गुटखा कारोबारी मुकेश कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी. फुटेज से अपराधियों का हुलिया पता चला. इस आधार पर शूटर को गिरफ्तार किया गया.

  • 23 जुलाई 2020 : गायघाट में सुधा बूथ संचालक की गोली मारकर हत्या. सीसीटीवी फुटेज में तीन अपराधी भागते दिखे. दो दिनों में ही तीनों पकड़े गये.

  • 21 जुलाई 2020 : चौक थाना क्षेत्र स्थित घघा गली में दिनदहाड़े बाइक से जा रहे राहुल यादव को गोलियों से भून दिया था. फुटेज में बाइक नंबर देखा, तो बदमाश गिरफ्तार हुए.

  • 19 अप्रैल 2020 : नून का चौराहा स्थित शीशा के सिपहर मोहल्ले में बैंड कारोबारी सन्नी गुप्ता हत्याकांड का खुलासा सीसीटीवी से ही हुआ.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें