1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna high court directs to clarify situation in sushant singhs death case asj

पटना हाइकोर्ट का सुशांत सिंह के मौत मामले में स्थिति स्पष्ट करने का निर्देश

पटना हाइकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच सही तरीके से कराने की याचिका पर सुनवाई करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया के साथ ही एडवोकेट जनरल को कहा कि अगली सुनवाई में कोर्ट को यह बताएं कि यह याचिका सुनवाई के योग्य है या नहीं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत सिंह
सुशांत सिंह
फाइल

पटना. पटना हाइकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच सही तरीके से कराने की याचिका पर सुनवाई करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया के साथ ही एडवोकेट जनरल को कहा कि अगली सुनवाई में कोर्ट को यह बताएं कि यह याचिका सुनवाई के योग्य है या नहीं.

मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय करोल और न्यायमूर्ति एस कुमार की खंडपीठ ने मुंबई में लॉ के अंतिम वर्ष के छात्र द्विवेंद्र देवतादिन देबे द्वारा इस मामले की सीबीआइ जांच के लिए दायर याचिका पर सोमवार को सुनवाई करते हुए यह जानकारी मांगी है.

पिछली सुनवाई में कोर्ट ने किसी को भी नोटिस जारी करने से इन्कार कर दिया था. साथ ही साथ यह भी स्पष्ट किया था कि मामले की सुनवाई लंबित रहने के दौरान भी कार्रवाई पर किसी तरह की रोक नहीं होगी.

इस याचिका में कहा गया कि यदि पटना हाइकोर्ट सीबीआइ की जांच को संतोषजनक नहीं पाती है, तो कोर्ट सीबीआइ के निर्देशित और केंद्र सरकार को नये सिरे से सही दिशा में जांच करने का निर्देश दे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें