1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime news women attacked in bailey road with sharp weapon

Bihar Crime News: पटना के बेली रोड में महिला पर हमला, मीट काटने वाले धारदार हथियार से किया हमला

पटना के एयरपोर्ट थाना अंतर्गत IGIMS के सामने छोटी सी बात को लेकर बुधवार की रात दो दुकानदारों के बीच हुए विवाद में वृद्ध महिला की मौत हो गयी. वारदात की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट और शास्त्री नगर थाना सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

पटना के एयरपोर्ट थाना अंतर्गत IGIMS के सामने छोटी सी बात को लेकर बुधवार की रात दो दुकानदारों के बीच बड़ा विवाद हो गया. तू-तू-मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद हमले में बदल गया और उसका शिकार वहीं भुट्टा बेचने वाली एक वृद्ध महिला प्रमिला देवी बनी. धारदार हथियार के प्रहार से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई है और उसे इलाज के लिए आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिन्दजी और मौत के बीच जूझ रही है. हमले के बाद हमलावर हमलावर वहां से फरार हो गया, आसपास की दुकानें बंद हो गयी और लोग पर आ गए और जमकर हंगामा करने लगे. करीब आधे घंटे तक इनका विरोध प्रदर्शन एवं हंगामा चलता रहा.

मिली जानकारी के अनुसार घायल वृद्ध महिला प्रमिला देवी वहीं IGIMS अस्पताल के ठीक सामने सड़क पर भुट्टा बेचकर अपना जीवन यापन करती है. घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के अनुसार वहीं पर मटन का व्यवसाय करने वाले अकबर के यहां काम करने वाले मोहम्मद मुमताज से दुकान लगाने को लेकर वृद्ध महिला की झड़प हो गयी. इसी झड़प के दौरान मुमताज ने मटन काटने वाले धारदार औजार से प्रमिला देवी (60 वर्ष) के सिर पर और कंधे पर वार कर उन्हें जख्मी कर दिया. जिससे गंभीर रूप से वह घायल हो गयी. आनन फानन में स्थानीय लोगो के सहयोग से घायल महिला प्रमिला देवी को तुरंत IGIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल महिला प्रमिला देवी की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

वारदात की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट और शास्त्री नगर थाना सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस लाइन से भी पुलिस फोर्स बुला लिया गया साथ ही सचिवालय ASP काम्य मिश्रा भी मौके पर पहुंची. बिगड़े हालात को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने तेजी दिखाते हुए पूरे इलाके में फ्लैग मार्च कराया एवं लगातार पेट्रोलिंग भी की, इसके साथ ही एक टीम फरार हमलावर को पकड़ने में जुट गई, कुछ देर में पुलिस को सफलता भी मिली. महिला पर हमला करने वाले को गिरफ्तार कर उसे फिलहाल IGIMS में बने शास्त्री नगर थाना के पुलिस चौकी में रखा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें