1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime news liquor smugglers attack police station in charge injuredrjs rjs

Patna Crime News शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, गौरीचक थानाप्रभारी जख्मी

शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पटना पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया है. हमले में गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरफ्तार तस्करों केसाथ पुलिस अधिकार
गिरफ्तार तस्करों केसाथ पुलिस अधिकार
प्रबात खबर

अजीत

फुलवारी शरीफ. शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पटना पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया है. हमले में गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. बताते चलें कि 2 जनवरी को वाहन चेकिंग के लिए रोकने पर युवकों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. पुलिस अभी तक इसमें संलिप्त किसी भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला

शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची गौरीचक पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. हमला में गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से जख्मी हो गए. लेकिन, इसके बाद भी पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए तस्करों के घर में प्रवेश कर घर में रखे 110 लीटर देसी महुआ शराब 11 लीटर अंग्रेजी शराब मैकडॉवेल ब्रांडेड डेढ़ सौ ग्राम गांजा बरामद कर लिया. पुलिस इस मामले में शराब तस्कर उसकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि गौरीचक बाजार में बादशाह का गुमटी नुमा दुकान है। इसी दुकान की आड़ में शराब और गांजा बेचता था.

क्या है मामला

गौरीचक थाना प्रभारी लालमणि दुबे ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गौरीचक में सुरेंद्र यादव और बादशाह शराब और गांजा की सप्लाई करता है. उक्त सूचना के आलोक में पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद उसके घर छापेमारी की. पुलिस को देखते ही बादशाह और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसी क्रम में एक पत्थर आकर मेरे सर पर लग गया. जिससे मैं जख्मी हो गया. लेकिन, पुलिस टीम ने अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए सुरेंद्र यादव उर्फ बादशाह उसकी पत्नी और बड़ा बेटा राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. कानूनी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. पुलिस को उसके घर से 110 लीटर देसी महुआ शराब 11 लीटर अंग्रेजी शराब मैकडॉवेल ब्रांडेड डेढ़ सौ ग्राम गांजा मिले थे. पुलिस बादशाह के और लिंक को भी तलाश रही है. जिससे उसके सारे सिंडिकेट को खत्म किया जा सके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें