1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime news firing between two sides in kankarbagh rjs

Patna News जमीन विवाद को लेकर कंकड़बाग में गोलीबारी, पुलिस ने घटना से किया इंकार

भूमि विवाद को लेकर सोमवार को गोलीबारी का एक मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद होने के बाद एक पक्ष ने अपने समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ किया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना क्राइम
पटना क्राइम
फाइल

पटना. भूमि विवाद को लेकर सोमवार को गोलीबारी का एक मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान की सीढ़ी को लेकर दो पक्ष आपस में उलझ गए. विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने अपने समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ किया और गोलीबारी की. हालांकि कंकड़बाग पुलिस गोलीबारी की घटना से इंकार कर रही है.

यह घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान में सीढ़ी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इसपर पवन यादव अपने समर्थकों के साथ प्रभात कुमार उर्फ मंटू यादव पर हमला कर दिया. मंटू यादव के घर में रखे समानों को तोड़ने के बाद हवाई फायरिंग भी किया. इससे चुटकुलानंद गली में अफरातफरी मच गई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. लेकिन, पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है.

क्या है मामला

स्थानीय लोगों का कहना है कि पवन यादव ने प्रभात कुमार के रिश्तेदार से एक मकान खरीदा है. मकान में आने -जाने के लिए एक सीढ़ी को लेकर दोनों पक्ष आपस में उलझ गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें