1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pappu yadav told cbi to vulture said coming together with lalu yadav and nitish kumar increased uneasiness in bjp rdy

CBI को पप्पू यादव ने बताया गिद्ध, बोले- लालू यादव और नीतीश कुमार के साथ आने से भाजपा में बढ़ी बेचैनी

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूप्पू यादव ने कहा कि बिहार की राजनीति में परिवर्तन होता दिख रहा हैं. इस कारण आनन-फानन में आज लालू यादव के आवास पर सीबीआई की छापेमारी हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव
जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव
फाइल फोटो

पटना. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार के एक साथ आने से भाजपा की परेशानी बढ़ गई है. बिहार की राजनीति में परिवर्तन होता दिख रहा हैं. इस कारण आनन-फानन में आज लालू यादव के आवास पर सीबीआई की छापेमारी हो रही है. पप्पू यादव ने कहा कि सीबीआई इतने सालों तक कहां थी. 15 साल बाद आय से अधिक सम्पति मामले पर सीबीआई की कारवाई बताती है कि सीबीआई अब गिद्ध बन गई हैं. पप्पू यादव ने कहा कि राजद और जदयू दोनों दलों में विभीषण हैं. इन दोनों ने मिलकर लालू जी के आवास पर सीबीआई रेड कराया हैं.

जानें क्या बोले- जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूप्पू यादव

पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नालन्दा के सोनू को पूर्णिया के विद्या बिहार स्कूल में दाखिला कराया जाएगा. जन अधिकार पार्टी ने इसका जिम्मा उठाया हैं. पप्पू यादव ने बताया कि सोनू सूद अभिनेता है, लेकिन उनकी हरकत नेता वाली हैं. सोनू सूद ने नालन्दा के सोनू का जहां नामांकन कराया, उस विद्यालय में सीबीएसई बोर्ड के तहत पढ़ाई नहीं होती हैं. प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा और राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू उपस्थित थे.

इस फजीहत से अच्छा कि लालूजी अपनी संपत्ति सार्वजनिक करें : भाजपा

पटना. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और रेल मंत्री रहे लालू प्रसाद को किस बात का इतना मोह कि वो इतनी फजीहत झेल रहे है? अकूत संपत्ति बनाने के बाद भी वे अपने लोभ से मुक्त नहीं हो पाये? लगातार जेल में रहने के बाद भी लालू जी की आंखें नहीं खुली? इस अपमान और फजीहत से अच्छा था कि लालू जी अपनी संपत्ति का ब्योरा सार्वजनिक कर देते. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने कृत्यों से हम बिहारियों को पहले तो अपमानित कराया था. गाहे-बगाहे आज भी वे अपने पुराने कृत्यों से बदनामी करा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें