1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. online fees have to be paid in patna women college from 16 january if not deposited have to be out of the exam rdy

पटना वीमेंस कॉलेज में 16 जनवरी से भरनी होगी ऑनलाइन फीस, जमा नहीं करने पर एग्जाम से होना पड़ेगा बाहर

फीस पेमेंट में अगर कोई भी परेशानी आती है तो छात्राएं सीधे कॉलेज के ऑफिस में संपर्क कर सकती हैं. बाकी जानकारी छात्राएं कॉलेज के वेबसाइट से ले सकती हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना वीमेंस कॉलेज
पटना वीमेंस कॉलेज
प्रभात खबर

पटना वीमेंस कॉलेज (पीडब्ल्यूसी) 3 जनवरी से फिर गुलजार होगा. विंटर वेकेशन के बाद नये साल में पहली बार छात्राएं एक-दूसरे से मिलेंगी. हालांकि संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख तक कॉलेज प्रशासन की ओर से यह निर्णय लिया गया है. कोरोना गाइडलाइन को पूरी तरह से फॉलो किया जायेगा. छात्राओं को मास्क और सैनिटाइजर अपने साथ रखना होगा. सेमेस्टर सिक्स में पढ़ने वाली छात्राओं के फीस को लेकर नोटिस जारी किया जा चुका है.

फीस पेमेंट में अगर कोई भी परेशानी आती है तो छात्राएं सीधे कॉलेज के ऑफिस में संपर्क कर सकती हैं. बाकी जानकारी छात्राएं कॉलेज के वेबसाइट से ले सकती हैं. जनवरी से शुरू होंगी परीक्षाएं : सेमेस्टर वन में पढ़ने वाली यूजी, पीजी और बीएड की छात्राओं की परीक्षा जनवरी में होंगे.

एमसीए, एएमएम, बीबीए, बीसीए, बीएमसी, सीइएमएस, एमबायो, बीए, बीएससी और बीकॉम की छात्राएं 16 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक अपनी फीस ऑनलाइन मोड में जमा करनी होगी. इसके साथ ही 500 रुपये फाइन के साथ 29 जनवरी से लेकर एक फरवरी तक फीस जमा कर सकती हैं. अगर जो छात्राएं फीस पेमेंट करने में चूक जाती हैं, तो उन्हें सेमेस्टर के एग्जाम में बैठने का मौका नहीं मिलेगा.

कॉलेज की ओर से जारी नोटिस में डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन बीएड सेमेस्टर वन की परीक्षा छह जनवरी से शुरू होगी और 11 जनवरी को समाप्त होगी. वहीं यूजी, पीजी और पीजी डिप्लोमा सेमेस्टर वन की छात्राओं की परीक्षा 29 जनवरी से शुरू होगी. जबकि तीन जनवरी से सेमेस्टर सिक्स की छात्राएं ऑनलाइन अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें