1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. online electricity bill is not being deposited in patna since a week know how many more days there trouble asj

हफ्ते भर से पटना में नहीं जमा हो पा रहा ऑनलाइन बिजली बिल, जानिये कितने दिन और रहेगी परेशानी

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी का सर्वर ठीक ढंग से काम नहीं करने से बिजली उपभोक्ताओं को बिल ऑनलाइन जमा करने में परेशानी हो रही है. उपभोक्ता इस बात को लेकर चिंतित है कि एक साथ कई माह का बिजली बिल बकाया होने से आर्थिक बोझ काफी बढ़ेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिजली बिल
बिजली बिल
फाइल

पटना. साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी का सर्वर ठीक ढंग से काम नहीं करने से बिजली उपभोक्ताओं को बिल ऑनलाइन जमा करने में परेशानी हो रही है. उपभोक्ता इस बात को लेकर चिंतित है कि एक साथ कई माह का बिजली बिल बकाया होने से आर्थिक बोझ काफी बढ़ेगा.

बिजली कंपनी से सर्वर की जानकारी लेने के काफी संख्या में लोग फोन कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार सर्वर के काम नहीं करने से खास कर शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं को अधिक परेशानी है.

सर्वर में आयी तकनीकी खराबी को दूर करने के लिए आइटी सेल की टीम काम कर रही है, लेकिन तकनीकी खराबी अभी तक दुरुस्त नहीं हो पायी है. सेल का कहना है कि इस दिशा में तेजी से काम चल रहा है.

साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के लगभग 61 लाख उपभोक्ता हैं. सूत्रों के अनुसार रिलायंस कंपनी के इंजीनियर सर्वर को दुरुस्त करने में जुटे हैं.

तीन दिन और लगेंगे

पेसू के जीएम दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सर्वर को दुरुस्त करने में इंजीनियर लगे हुए हैं. दो-से तीन दिन में सर्वर में आयी गड़बड़ी दुरुस्त कर ली जायेगी. शहरी इलाके में अधिक परेशानी है. ग्रामीण इलाके में बिजली बिल उपभोक्ताओं को मिल रहा है. उसका भुगतान भी हो रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें