1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. one arrested from parsa market with a bus stolen from ranchi this was the preparation for sending liquor to bihar rdy

Bihar News: रांची से चोरी की गयी बस के साथ परसा बाजार से 1 गिरफ्तार, इसी से थी शराब बिहार भेजने की तैयारी

रांची से चोरी गयी बस के साथ परसा बाजार से पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपित परसा बाजार थाना क्षेत्र के फतेहपुर ढिबरा निवासी है. इस बात की जानकारी रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने शनिवार को बेड़ो थाना में प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित और जब्त की गयी बस
पुलिस की गिरफ्त में आरोपित और जब्त की गयी बस
प्रभात खबर

पटना /बेड़ो. पटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के फतेहपुर ढिबरा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार को रांची पुलिस ने चोरी की मिनी बस के साथ गिरफ्तार कर लिया है.चोरी की बस से गिरफ्तार आरोपित धर्मेंद्र व अन्य शराब माफिया बिहार में शराब भेजने वाले थे. इससे पहले कई बार चोरी की बस से अन्य राज्यों में शराब भेजने का काम आरोपित कर चुका है. दरअसल थाना क्षेत्र के जरिया गांव के पेट्रोल पंप के पास (रांची-गुमला मुख्य मार्ग) से चार मई की रात मिनी बस (जेएचआइ01डीजे-8049) चोरी हो गयी थी.

इस संबंध में बस मालिक नेसार अंसारी (ग्राम इटकी, थाना इटकी) ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चोरी हुई बस को बरामद कर आरोपित धर्मेंद्र कुमार (पिता राम बाबू प्रसाद) को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित परसा बाजार थाना क्षेत्र के फतेहपुर ढिबरा निवासी है. इस बात की जानकारी रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने शनिवार को बेड़ो थाना में प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी.

जंगल में छिपा कर रखी गयी थी बस

ग्रामीण एसपी ने बताया कि कार्रवाई के लिए पुलिस उपाधीक्षक बेड़ो रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने आरोपित को गुमला जिला के भरनो थाना के ग्राम तुरिअम्बा से अंदर जाने वाली सड़क जंगल में चोरी की गयी बस के साथ गिरफ्तार किया.

चोरी की बस से अन्य राज्यों में भेजा जाता है शराब

टीम में बेड़ो थाना प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता, पुअनि शिवनाथ, सअनि जितेंद्र कुमार यादव, आरक्षी राजेश कुमार, रति राम उरांव, हवलदार गणेश प्रसाद सिंह शामिल थे. ग्रामीण एसपी ने बताया कि बस चोरी के पीछे शराब माफिया का हाथ है. जो चोरी के वाहन से अन्य राज्यों से बिहार में शराब ले जाने के लिए उपयोग करते हैं. इस घटना को अंजाम देने में और भी लोग शामिल हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार आरोपित व उसके परिजन पहले भी बिहार में जेल जा चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें