1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nupur sharma latest news protest in bihar over nupur sharma statement rjs

नूपुर शर्मा के बयान पर पटना और आरा में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन, भागलपुर में बाजार बंद

nupur sharma राजधानी पटना सहित, आरा और नवादा से नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन की सूचना मिल रही है. इधर, किसी प्रकार कि अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
nupur sharma के बयान पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने आरा में विरोध प्रदर्शन करते
nupur sharma के बयान पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने आरा में विरोध प्रदर्शन करते
प्रभात खबर

नूपुर शर्मा (nupur sharma)और नवीन जिंदल के बयान के बाद बिहार में भी एक समुदाय विशेष के लोगों ने सड़क पर उतरकर अपना विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है. राजधानी पटना सहित, आरा, भागलपुर, बक्सर, सीवान, और नवादा से नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन की सूचना मिल रही है. इधर, किसी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

Nupur Sharma के बयान के बाद नवादा में विरोध प्रदर्शन करते लोग
Nupur Sharma के बयान के बाद नवादा में विरोध प्रदर्शन करते लोग

नूपुर शर्मा के द्वारा पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी का असर शुक्रवार को भागलपुर में भी देखने को मिला. शहर के शाह मार्केट के दुकानों को जुमे की नमाज के बाद एक समुदाय के लोगों ने सभी दुकानों को बंद करवा दिया. इधर, इस घटना पर खानकाह पीर दमाडिया शाह फकरे आलम हसन ने बताया की अबतक स्वयं उन्होंने या फिर किसी धर्मगुरुओं के द्वारा बंदी का आवाहन नहीं किया है. उनका कहना था कि किसी समुदाय के धर्मगुरु के ऊपर टिप्पणी करना सरासर निंदनीय है.

आरा में नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन करते लोग
आरा में नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन करते लोग
प्रभात खबर

आरा से हमारे संवाददाता ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद एक समुदाय के लोग सड़क पर उतर गए और सभी दुकानों को बंद करवा दिया. प्रदर्शन कर रहे लोग नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने के साथ साथ उनकी गिरफ्तारी भी मांग कर रहे थे. उनका कहना था कि जब तक नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी नहीं होगी हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

सीवान में नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन करते लोग
सीवान में नूपुर शर्मा के बयान पर विरोध प्रदर्शन करते लोग
प्रभात खबर

पूर्व भाजपा नेताओं के विवादित बयान से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शुक्रवार को जुलूस निकालकर अपनी नाराजगी का प्रकट की. जुलूस में शामिल लोगों ने नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल को अविलंब गिरफ्तार करो, उन्हें कठोर से कठोर सजा दो आदि नारे लगाये. जुलूस में शामिल लोगों के हाथों में तख्तियां थीं जिसमें नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल को गिरफ्तार करो लिखे नारे व चेहरे पर आक्रोश था.  विवादित बयान को लेकर प्रखंड के खेल मैदान में प्रखंड के तमाम गावों से आये मुस्लिम समुदाय के लोग नबी की शान के खिलाफ बयानबाजी पर सरकार से गिरफ्तारी के मांग करते हुए ब्लॉक मैदान से हॉस्पिटल चौक व जामो चौक होकर थाना चौक पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें