1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. now information about excise court promises found online in bihar this information found on the website of the department asj

बिहार में अब ऑनलाइन मिलेगी उत्पाद न्यायालय वादों की जानकारी, अपडेट होगी विभाग की बेवसाइट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
न्यायालय
न्यायालय
फाइल फोटो

पटना . मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री सुनील कुमार ने गुरुवार को मद्य निषेध के तहत चल रहे कार्यक्रमों की समीक्षा की. इस दौरान उन्होंने शराब बरामदगी को लेकर की जा रही कार्रवाई पर विभाग के अधिकारियों से जाना.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से जो भी सेवाओं को ऑनलाइन माध्यम से संचालित किया जा रहा है. उसे ठीक तरीके से संचालित किया जाये.

मंत्री के निर्देश पर विभाग की वेबसाइट पर एक नया कॉलम भी जोड़ा गया है. अब लोग उत्पाद से जुड़े न्यायालय वाद के मामलों की जानकारी ले सकेंगे. इस कॉलम में लोगों को उनके सुनवाई की तारीख आदि का पता भी चलेगा. न्यायालय की ओर से दिये गये आदेश भी रहेंगे.

बैठक में विभाग के अधिकारियों मंत्री के सामने विभाग की योजनाओं का पॉवर प्वाइंट प्रेजेंटेशन भी दिया. इसे कमिश्नर कोर्ट केस के नाम से कॉलम जोड़ा गया है.

गौरतलब है कि शपथ लेने के बाद मंगलवार को भी मंत्री ने विभाग में योगदान कर लिया था. उन्होंने बुधवार को निबंधन के योजनाओं की जानकारी ली और समीक्षा के बाद अपने निर्देश दिये थे. गौरतलब है कि मंत्री ने दो बैठकें कर विभाग की योजनाओं की जानकारी ले ली है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें