1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar suddenly appeared on the streets of patna inspected the plans asj

नीतीश कुमार अचानक दिखे पटना की सड़कों पर, विकास योजनाओं का किया निरीक्षण

सीएम नीतीश कुमार रविवार को अचानक पटना की सड़कों पर निकले. उन्होंने अदालतगंज तालाब के निरीक्षण से पहले वीरचंद पटेल पथ का निरीक्षण किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
योजनाओं का जायजा लेते नीतीश कुमार
योजनाओं का जायजा लेते नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. सीएम नीतीश कुमार रविवार को अचानक पटना की सड़कों पर निकले. उन्होंने अदालतगंज तालाब के निरीक्षण से पहले वीरचंद पटेल पथ का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री के स्थल निरीक्षण की सूचना के बाद सभी अधिकारी वीरचंद पटेल पथ पहुंचे. वहीं प्रशासनिक महकमे में उनके आने के बाद हड़कंप मच गया.

शनिवार को नगर एवं आवास विभाग की कई योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन करने के बाद आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद हर जगह का निरीक्षण करने पहुंच गये.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री मंदिरी नाले के ऊपर जो सड़क का निर्माण कराया जाएगा, वहां पर निरीक्षण करने पहुंचे. इस सड़क के बन जाने से बुद्धमार्ग से जेपी सेतु जाना आसान हो जायेगा और पटना को एक वैकल्पिक मार्ग मिलेगा.

मुख्यमंत्री के निरीक्षण करने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गयी थी. मंदिरी नाले पर सड़क निर्माण करायी जा रही है. उसका जो नक्शा है, वह भी वहां पर रखा गया था. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया. मंदिरी नाले पर डबल लेन सड़क निर्माण, IT गोलंबर से काली मंदिर तक निर्माण होना है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें