1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar said on lalus statement we do not take notice of him nor do we give value to such people asj

लालू के बयान पर नीतीश कुमार बोले- उनका हम नोटिस नहीं लेते, न ही ऐसे लोगों को वैल्यू देते हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चुनाव प्रचार का कमान संभाल लिया हैं. सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की दो जगह सभा हुई. सभा में उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर खूब कटाक्ष किये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
Screen shot

पटना. बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चुनाव प्रचार का कमान संभाल लिया हैं. सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की दो जगह सभा हुई. सभा में उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर खूब कटाक्ष किये.

प्रचार करके वापस पटना लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आप लोग ही अनुमान लगा सकते हैं कि कौन चुनाव जीतेगा. हम इन सब विषयों पर चिंता नहीं करते हैं, हमारा काम है सिर्फ काम करना और हम काम के बदौलत ही लोगों से वोट मांगते हैं, इसलिए जो लोग दावा करते हैं वह करते रहें उनको दावा करने से कौन रोका है.

लालू के बयान पर पूछे गये सवाल पर नीतीश ने लालू यादव को लेकर तल्ख़ टिप्पणी कर दी. उन्होंने साफ़-साफ़ शब्दों में कहा कि वह लालू यादव का कोई नोटिस नहीं लेते और न ही ऐसे लोगों को वैल्यू देते हैं.

इ लोग अंदर (जेल में) रहते हैं तब बतियाते है. बाहर रहते हैं तब भी बतियाते हैं. हमको इनलोगों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी. हम जानते हैं कि जब ये राज करते रहे तो क्या करते रहे. सेवा करते रहे? बोलने का क्या है. बोलते रहना है. जिसको जो मर्जी बोलता रहे, उससे हमको कोई भी मतलब नहीं है. हम कोई भी इम्पोर्टेंस नहीं देते.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें