1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar party jdu bahubali leader munna shukla from across the ganges left rebellion from jdu ticket cut bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : गंगा पार इस बड़े 'बाहुबली' नेता ने अब नीतीश को दिया झटका, टिकट नहीं मिलने के कारण की JDU से बगावत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar assembly election 2020
Bihar assembly election 2020
Photo : PTI

Bihar assembly election : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के बाहुबली नेता और लालगंज से विधायक मुन्ना शुक्ला ने जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. मुन्ना शुक्ला टिकट नहीं मिलने से नाराज बताए जा रहे थे. मुन्ना शुक्ला लालगंज से टिकट मांग रहे थे. वहीं मुन्ना शुक्ला ने लालगंज से निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मुन्ना शुक्ला की सीट बीजेपी के खाते में चली गई, जिसके बाद शुक्ला ने लालगंज सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया था.

नीतीश पर लगाया ये आरोप- इससे पहले, मुन्ना शुक्ला ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने उनके साथ धोखा किया है. शुक्ला ने कहा कि जब नीतीश कुमार 7 दिन के लिए सीएम बने थे, तब से लेकर उन्होंने नीतीश कुमार का साथ दिया, लेकिन नीतीश ने उनके साथ धोखा किया है.

जदयू के लिस्ट में मुन्ना शुक्ला का नाम नहीं- बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को जदयू ने अपने सभी 115 सीटों पर लड़ने वाले प्रत्याशियों के नामों का एलान कर दिया. पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने इस अवसर पर कहा कि जदयू 115 सीट और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें