1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar jdu bihar cm bjp 75 years age limit pm modi formula nitish kumar age third phase bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Election 2020 : BJP के '75 फॉर्मूले' पर चलेंगे CM नीतीश, जानें आखिरी चुनाव लड़ने के ऐलान पर उनके सहयोगी का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Vidhan Sabha Election 2020, CM Nitish Rally Today
Bihar Vidhan Sabha Election 2020, CM Nitish Rally Today
Prabhat Khabar Graphics

Bihar Chunav 2020 : बिहार चुनाव 2020 के अंतिम चरण के चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार के आखिरी चुनाव के ऐलान से राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बन गया है. माना जा रहा है कि सीएम नीतीश बीजेपी और पीएम मोदी के 75 साल फॉर्मूले पर चल सकते हैं. वर्तमान में नीतीश कुमार (Nitish kumar age) की उम्र 69 है. अगर वे पांच साल तक फिर सरकार बनाने में कामयाब रहे तो उनकी उम्र 74 हो जाएगी. ऐसे में नीतीश 75 से पहले रिटायर हो सकते हैं.

सहयोगियों ने दिया ये बयान- जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने गुरुवार देर शाम स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार के वक्तव्य का मतलब राजनीति से संन्यास लेना नहीं है. राजनीति करने वाले और सामाजिक जीवन में काम करने वाले लोग कभी रिटायर नहीं होते. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के वक्तव्य को लोगों ने ठीक से नहीं सुना है.

नीतीश कुमार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. ऐसे में अंतिम चुनाव है, वह ऐसा कैसे कह सकते हैं? साथ ही अंत भला तो सब भला जो उन्होंने कहा, वह इस चुनाव के अंतिम प्रचार अभियान और अंतिम भाषण के बारे में कहा.

धमदाहा की रैली में ऐलान- पूर्णिया के धमदाहा रैली में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar News) ने बड़ा बयान दिया. कहा कि जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है. और परसों चुनाव है. और यह मेरा अंतिम चुनाव है. अंत भला तो सब भला. वो लेशी सिंह के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें