1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar complete the term lalan singh demand for caste census time asj

नीतीश कुमार पूरा करेंगे कार्यकाल, बोले ललन सिंह- जातीय जनगणना समय की मांग

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पत्रकारों के सवाल पर कहा है कि जातीय जनगणना समय की मांग है. बतौर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 तक का कार्यकाल पूरा करेंगे. यह बातें उन्होंने मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में कहीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ललन सिंह व नीतीश कुमार
ललन सिंह व नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह पत्रकारों के सवाल पर कहा है कि जातीय जनगणना समय की मांग है. बतौर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 तक का कार्यकाल पूरा करेंगे. यह बातें उन्होंने मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में कहीं. इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने अन्य पदाधिकारियों के साथ संगठन की मजबूती को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

फरियादियों की समस्याओं का समाधान

उन्होंने सभी पदाधिकारियों को निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित कर पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए दिशा-निर्देश जारी किया. इस दौरान जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी और खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री लेसी सिंह ने फरियादियों की समस्याओं का समाधान किया.

72 घंटे की खबर अफवाह

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री लेसी सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 72 घंटे की खबर अफवाह है. मंत्री श्रवण कुमार सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक है और उन्होंने इन बातों का खंडन किया है. कैबिनेट की महीने भर से बैठक नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आवश्यकता अनुसार बैठक होती रहती है. वहीं जातीय जनगणना पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब सारी बातों को सामने रख दिया है तो हम लोगों को बातें रखने की कोई आवश्यकता नहीं है. मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार सभी दल के साथ बैठक करेंगे उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू की होगी.

विपक्ष को सत्ता नहीं मिलने वाली है

इधर, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा कि बिहार में 2025 तक एनडीए सरकार चलेगी. राजद बेचैनी में है, इसलिए कुछ भी बोल रही है. विपक्ष को सत्ता नहीं मिलने वाली. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण बहुत जरूरी है. मंत्री ने बताया कि विभाग के द्वारा घर-घर शुद्ध पेयजल पहुंचाने का कार्य बड़े पैमाने पर हुआ है. हर घर में नल से जल दिया जा रहा है. दक्षिण बिहार में पानी की समस्या नहीं है, सिर्फ लेयर थोड़ा नीचे गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें