1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish had got ruined bihar said lalan singh even the blind can know how much bihar changed in 15 years asj

नीतीश को मिला था बर्बाद बिहार, बोले ललन सिंह- अंधा भी जान सकता है 15 साल में कितना बदला बिहार

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के 15 साल पूरे होने के अवसर पर जदयू ने पूरे बिहार में कार्यक्रम आयोजित किये हैं. मुख्यमंत्री के गांव कल्याण बिगहा में तो दीपावली सा माहौल है. घर घर दीये जलाये गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ललन सिंह
ललन सिंह
फाइल

पटना. बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के 15 साल पूरे होने के अवसर पर जदयू ने पूरे बिहार में कार्यक्रम आयोजित किये हैं. मुख्यमंत्री के गांव कल्याण बिगहा में तो दीपावली सा माहौल है. घर घर दीये जलाये गये हैं.

पटना के प्रदेश कार्यालय में पार्टी की ओर से मुख्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि16 साल पहले बिहार जब नीतीश कुमार के हाथों में आया था तो लालू-राबड़ी के शासनकाल में इसका कबाड़ा कर दिया था.

नीतीश कुमार ने बेहद धैर्य से काम लिया. हर क्षेत्र में शून्य से शुरुआत की, एक-एक कर काम किया और अब 15 वर्षों में बिहार कितना बदला है कि यह फर्क महसूस किया जा सकता है.

बिहार में जो परिवर्तन हुआ है उसे अंधा भी महसूस कर सकता है. शिक्षा से लेकर कानून व्यवस्था और कृषि से लेकर अन्य क्षेत्रों में किए गए बदलाव की देन है कि बिहार आज देश के अग्रणी राज्यों में शामिल है.

जदयू अध्यक्ष के पूरे भाषण में निशाने पर लालू यादव तो रहे, लेकिन उन्होंने नीतीश कुमार की तरफ से बिहार में किये गये कामों की भी खूब चर्चा की. ललन सिंह के निशाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी रहे.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव आजकल रोजगार रोजगार चिल्लाते फिरते हैं. उनको बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के शासनकाल में बिहार में कितने लोगों को रोजगार मिला. अगर तेजस्वी यादव को इसका जवाब नहीं मालूम है तो मैं इसकी जानकारी उन्हें दे सकता हूं.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें