1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nimki mukhiya tetar singh actor vijay kumar is trouble bihar police arrest him in mumbai in matter of pati patni aur wo upl

मुश्किल में फंसे ‘निमकी मुखिया’ के तेतर सिंह, इस मामले में गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई जाएगी पटना पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय कुमार
तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय कुमार
File

चर्चित टीवी सीरियल निमकी मुखिया में तेतर सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय कुमार मुश्किलों में फंस गए हैं. उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है और जल्द ही पटना पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए मुंबई रवाना होने जा रही है.

बता दें कि पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी महिला से शादी करने के मामले में कोर्ट व पुलिस के सामने पेश न होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. महिला थाने की प्रभारी आरती जायसवाल की देख रेख में पुलिस की एक टीम वारंट के साथ मुंबई रवाना होगी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला थाने में एफआइआर दर्ज होने के बाद कोर्ट व पुलिस प्रशासन की ओर से कई बार नोटिस भेजा गया. लेकिन विजय कुमार पुलिस के सामने पेश नहीं हुए. इसको देखते हुए कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया है. उच्च स्तरीय अधिकारियों ने मुंबई रवाना होने के लिए ऑर्डर जारी कर दिया. सूत्रों की मानें, तो टीम शुक्रवार की शाम को ही रवाना कर दी गयी. टीम में रंगदारी सेल व महिला थाने की टीम को शामिल किया गया है.

पटना के ही रहने वाले हैं ‘तेतर सिंह’

निमकी मुखिया सीरियल से मशहूर हुए तेतर सिंह पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के टेक्स्ट बुक कॉलोनी निवासी है. उनकी 1991 में नीलिमा कुमारी से शादी हुई थी. साल 1991 में हुई थी. इनके दो बेटे भी हैं.

नीलिमा देवी का आरोप है कि मुंबई में रहने के दौरान विजय कुमार ने साल 2016 में एक्ट्रेस गीता त्यागी से शादी कर ली. नीलिमा को इस बात का पता 2019 में चला. उनके मुताबिक, विजय कुमार ने न तलाक दिया और न ही किसी प्रकार की आर्थिक सहायता दी. तब उन्होंने ने महिला थाना में फरवरी, 2020 को एफआईआर दर्ज करायी थी.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें