1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nia team reached patna today accused of darbhanga blast appear in court asj

एनआइए की टीम पटना पहुंची, आज कोर्ट में पेश होंगे दरभंगा ब्लास्ट के आरोपित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना एयरपोर्ट पर आरोपित
पटना एयरपोर्ट पर आरोपित
फाइल

पटना . दरभंगा जंक्शन पार्सल विस्फोट मामले की जांच कर रही एनआइए की टीम गुरुवार को पटना पहुंची. टीम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में एनआइए रिमांड पर लिये गये तीनों अरोपितों कफील, इमरान व नासिर को लेकर एटीएस मुख्यालय पहुंची.

शुक्रवार को तीनों को एनआइए कोर्ट में पेश किया जायेगा. इनकी रिमांड शुक्रवार को ही खत्म हो रही है. एनआइए ने हैदराबाद से पकड़े भाई इमरान और नसीर को एक जुलाई को पटना लाकर कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद सात दिनों का रिमांड मिला था.

वहीं, उत्तर प्रदेश के कैराना से गिरफ्तार दो अन्य आरोपित सलीम और कफील को दो जुलाई को पटना लाकर कोर्ट में पेश किया गया था. इसमें कफील की छह दिनों की रिमांड एनआइए को मिल गया था, मगर सलीम की तबीयत खराब होने के कारण रिमांड नहीं मिल सका था.

सूत्रों के अनुसार, एनआइए की टीम शुक्रवार को कोर्ट में सलीम को रिमांड पर लेने की अर्जी दे सकती है. रिमांड मिलने के बाद एनआइए की टीम दिल्ली ले जाकर विस्फोट से जुड़ी पूछताछ करेगी. एनआइए की सलीम के सामने कफील, इमरान व नासिर से पूछताछ करना चाह रही है.

इस बार अगर सलीम का रिमांड मिलता है, तो अन्य तीन आरोपितों का रिमांड बढ़ाये जाने की अर्जी भी कोर्ट में दी जा सकती है. सलीम को दरभंगा पार्सल विस्‍फोट का मास्‍टरमाइंड माना जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें