1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. new years eve 2021 before bihar people relief news bihar junior doctors strike end 31st december mangal pandey health minister avh

Bihar News : नए साल से पहले बिहारवासियों को राहत , जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नए साल से पहले बिहारवासियों के लिए राहत की खबर, जूनियर डॉक्टरों का हड़ताल खत्म
नए साल से पहले बिहारवासियों के लिए राहत की खबर, जूनियर डॉक्टरों का हड़ताल खत्म
Prabhat khabar

नए साल से पहले बिहारवासियों के लिए राहत की खबर है. करीब 9 दिन के बाद आज जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से मुलाकात के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने का ऐलान किया है. बता दें कि स्टाइपेंड बढ़ाने को लेकर पटना, मुजफ्फरपुर और दरभंगा सहित पूरे बिहार में जूनियर डॉक्टर 9 दिन से हड़ताल पर थे.

मिली जानकारी के अनुसार आज स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और जूनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधि के बीच बातचीत हुई, जिसके बाद डॉक्टरों ने ऐलान किया कि वे काम पर लौटेंगे. डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मांग को मंत्री ने सुना है और जल्द ही सबकुछ ठीक करने का भरोसा दिया है.

10 बजे से करेंगे काम शुरू- मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि जूनियर डॉक्टर आज 10 बजे से काम पर लौटेंगे. हमने उनकी मांग सुनी है, सरकार ने डॉक्टरों को आश्वासन दिया है कि मांग पर जल्द ही यथोचित फैसला किया जाएगा. मंत्री के इस आश्वासन के बाद जूडा के प्रतिनिधि मान गए.

नए साल से पहले बड़ी राहत- जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म होने से आम लोगों को बड़ी राहत मिली है. डॉक्टरों के हड़ताल के कारण राज्य के तीन बड़े अस्पताल पीएमसीएच, एनएमसीएच और डीएमसीएच की हालात बेहाल हो गई थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें