1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. new year 2021 bihar police is on alert in patna for miscreants and bikers amid new yaer party celebration gang patna news upl

New Year 2021: हुड़दंगियों की तलाश में पुलिस तैनात, पकड़े गए तो हवालात में कटेगी आज की रात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो होटलों के अलावा पार्कों में गश्ती करेगी. पुलिस के जवानों को सादी वर्दी में जवानों को लगाया गया है.
एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो होटलों के अलावा पार्कों में गश्ती करेगी. पुलिस के जवानों को सादी वर्दी में जवानों को लगाया गया है.
FIle

New Year 2021: नए साल से पहले अगर शराब पीकर निकले और पकड़े गये तो आपकी खैर नहीं है. क्योंकि पटना पुलिस ने शराबियों को पकड़ने के लिए नयी रणनीति बनायी है. इसके लिए 1000 से अधिक पुलिसकर्मियों की एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो होटलों के अलावा पार्कों में गश्ती करेगी. पुलिस के जवानों को सादी वर्दी में जवानों को लगाया गया है.

31 दिसंबर की रात से लेकर अगले दिन तक विशेष चौकसी रहेगी. नये साल के जश्न को भंग करने वाले बाइकर्स गैंग की अब खैर नहीं. एसएसपी ने बीती रात सड़क पर पांच बाइकर्स को पकड़ कर यह साफ स्पष्ट कर दिया कि अगर हुड़दंग हुई तो बख्शे नहीं जायेंगे. इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देश भी दिया गया है.

सड़क पर ही बाइकर्स गैंग करने लगते हैं स्टंट

शहर में बाइकर्स गैंग का शुरू से ही आतंक रहा है. वैसे तो हर दिन बाइकर्स तेज गति में बाइक चलाते दिख जायेंगे. लेकिन नये साल व त्योहारों में बाइकर्स का एक पूरा गैंग सड़क पर उतर जाता है और हुड़दंग मचाता है. इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. पटना में बाइकर्स का आतंक इतना अधिक है कि लोगों को उनके नाम से खौफ होता है. हालांकि पुलिस ने काफी हद तक बाइकर्स गैंग पर कंट्रोल किया है. लेकिन जानकारी के अनुसार पटना में अलग-अलग नामों से कई सारे बाइकर्स गैंग एक्टिव हैं. सूत्रों के मुताबिक किंग्स ऑफ पटना, बाप ऑफ पटना, महाकाल गैंग आदि नाम से बाइकर्स ने गैंग बना रखे हैं.

इन स्थानों पर लगाये जायेंगे अतिरिक्त पुलिस बल

शहर के पर्यटन स्थलों पर अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती की जायेगी. चिड़ियाघर, इको पार्क, एनर्जी पार्क, बुद्धा स्मृति पार्क, तारामंडल आदि ऐसे कई स्थान जहां लोग नये साल का मनोरंजन करने आयेंगे, वहां पुलिस की व्यवस्था कड़ी रहेगी. डाकबंगला चौराहा, इनकम टैक्स चौराहा, एग्जीविशन रोड, गांधी मैदान, बोरिंग रोड, बेली रोड, आशियाना मोड़, राजापुल, हड़ताली मोड़, स्टेशन रोड आदि स्थानों पर पुलिस की अतिरिक्त व्यवस्था की गयी है.

नये साल को लेकर पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस ने पांच चेकिंग प्वाइंट बनाया है. उन्होंने बताया कि नये साल में हुड़दंग करने वालों पर नजर रखने के लिए इन चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस की विशेष व्यवस्था रहेगी जो असामाजिक तत्वों पर नजर रखेगी. पाटलिपुत्र गोलंबर, साईं मंदिर, कुर्जी मोड़, बाबा चौक और गोसाइ टोला को चेकिंग प्वाइंट बनाया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें