1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. neha singh rathore of bihar becomes daughter in law of up latest news rjs

Neha Singh Rathore:बिहार की बेटी नेहा सिंह राठौर यूपी की बनी बहू, 'यूपी में का बा..' गाने से हुई थी वायरल

नेहा सिंह राठौर की शादी लखनऊ के नीलांस थीम पार्क में हुई है. इस शादी से मीडिया को दूर रखा गया था. वर्ष 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के वक्त नेहा चर्चाओं में आईं थीं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Neha Singh Rathore अपने पति हिमांशु सिंह के साथ
Neha Singh Rathore अपने पति हिमांशु सिंह के साथ
सोशल मीडिया

'यूपी में का बा…' गाने से चर्चा में आईं और ट्रोल हुईं नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गई. मंगलवार को यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से उनकी शादी हुई. यह शादी काफी सादगी तरीके से संपन्न हुई. शादी वर्ष 2021 में ही होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण डेट को आगे बढ़ाया गया. 21 जून की रात नेहा की शादी लखनऊ में हुई.

अपने गाने से सरकार पर तंज कसने वाली नेहा सिंह राठौर बिहार की रहने वाली है. बिहार और यूपी विधान सभा चुनाव में नेहा के गाने काफी वायरल हुए थे. साल 2020 के बिहार चुनाव के वक्त नेहा पहली बार बिहार में का बा गाने से चर्चाओं में आईं थीं. 'बिहार में का बा' उनका गाना काफी हिट हुआ था. इसके बाद 'यूपी में का बा' भी उन्होंने गाया. जो कि चुनाव में काफी वायरल हुआ. इसके जवाब में 'यूपी में सब बा' रवि किशन ने गाना गाया ता. जो कि एक तरह से नेहा सिंह के गाने का जवाब था. बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा सिंह राठौर काफी लोकप्रिय हैं. ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक पर वह काफी फेमस हैं. साल 2016 से वह भोजपुरी लोक गीत गा रही हैं. नेहा सिंह राठौर ज्यादातर समाज को लेकर गाना गाती हैं. उन्हें गाने का हुनर अपनी मां से मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें