1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. narendra modi is our pm now but no one knows anything about the future upendra kushwaha said anything can happen asj

नरेंद्र मोदी अभी हमारे पीएम, पर भविष्य के बारे में कोई कुछ नहीं जानता, उपेंद्र कुशवाहा बोले- कुछ भी हो सकता है

जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि एनडीए के अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. अभी नीतीश कुमार की कोई दावेदारी नहीं है, पर भविष्य के बारे में कोई कुछ नहीं जानता, कुछ भी हो सकता है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा
फाइल

पटना. जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को कहा कि एनडीए के अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. अभी नीतीश कुमार की कोई दावेदारी नहीं है, पर भविष्य के बारे में कोई कुछ नहीं जानता, कुछ भी हो सकता है.

कुशवाहा ने कहा, मैंने पहले ही कहा था कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं. इसके पहले जदयू के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में प्रस्ताव पास किया गया कि नीतीश कुमार में पीएम बनने के सारे गुण हैं.

वह प्रधानमंत्री बनने की योग्यता रखते हैं, लेकिन फिलहाल प्रधानमंत्री के दावेदार नहीं हैं. कुशवाहा ने कहा, दूसरे दल के लोग क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमारे दल ने जो निर्णय लिया है, हम उस मिशन पर चलते हैं.

इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा और राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी के बीच मुलाकात हुई. करीब घंटे भर की मुलाकात के बाद बाहर निकले त्यागी ने कहा कि जदयू को राष्ट्रीय पार्टी के रूप में विस्तार करने की योजना है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार पीएम मेटेरियल हैं.

राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद भी हमने यह कहा था. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में को-आॅर्डिनेशन कमेटी भी गठित करने की मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार ठीक से चल रही है, लेकिन इसका यह माने नहीं कि को-आॅर्डिनेशन कमेटी के गठन की मांग ही नहीं की जाये.

यूपी से आये नेता मिले ललन सिंह से

इधर, जदयू के यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी. पटना में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के साथ यूपी से आये जदयू नेताओं की लंबी मंत्रणा हुई . सूत्रों के मुताबिक यूपी में जदयू चुनाव में उतरा, तो उसके सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार में जायेंगे. राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भी यूपी विधानसभा चुनाव लड़े जाने को लेकर चर्चा हुई थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें