1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. muzaffarpur officers missing from patna under suspicious circumstances police engaged in investigation asj

मुजफ्फरपुर के अफसर संदिग्ध परिस्थिति में पटना से गायब, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
फाइल

पटना. मुजफ्फरपुर में सहयोग समिति में पदस्थापित सहायक निबंधक संजय कुमार झा पटना से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गये हैं. वह सहरसा जिले के बनगांव के परकी के रहनेवाले हैं. वह सात जुलाई को पटना आये थे और कोतवाली थाने के गोरियाटोली स्थित होटल उपवन में कमरा लिया था.

इसके बाद वह अचानक ही होटल में अपना सारा सामान छोड़ कर निकल गये और नहीं लौटे. परिजनों ने जब उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया तो वह स्विच ऑफ मिला और फिर उनके बेटे निलेश कुमार ने कोतवाली थाने में गुम होने की जानकारी दी है.

इस संबंध में कोतवाली थाने की पुलिस ने जांच की, लेकिन उनके संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं मिल पायी है. कोतवाली थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गुम होने के संबंध में जानकारी मिली है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

निलेश कुमार ने बताया है कि उनके पिता पटना में सचिवालय में कुछ काम से आये थे और होटल उपवन में कमरा संख्या 107 में रुके थे. वह हमेशा होटल में उनसे मिलने जाते थे, लेकिन जब 12 जुलाई को गये तो वह अपने कमरे में नहीं थे.

जिला सहकारिता पदाधिकारी ललन कुमार शर्मा ने संजय कुमार झा के लापता होने के बारे में सूचना वरीय पदाधिकारियों को दे दी है. इसमें कहा गया है कि वह सात जुलाई को विभागीय कार्य से पटना गये थे. वह सहायक निबंधक (पूर्वी अंचल) के भी प्रभार में थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें