1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. more crowd in trains of kolkata and amritsar all trains are leaving from the junction at a slow speed rdy

Bihar News: कोलकाता व अमृतसर की ट्रेनों में अधिक भीड़, धीमी गति से जंक्शन से सभी ट्रेनें हो रहीं रवाना

Bihar News जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में यात्रियों को बैठने के लिए 200 कुर्सी लगायी गयी है. प्लेटफॉर्म पर भीड़ बढ़ने पर यात्री वहां बैठ कर इंतजार करेंगे. डीआरएम व एडीआरम के आदेश पर यह सेवा शुरू की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोलकाता व अमृतसर की ट्रेनों में अधिक भीड़, धीमी गति से जंक्शन से सभी ट्रेनें हो रहीं रवाना
कोलकाता व अमृतसर की ट्रेनों में अधिक भीड़, धीमी गति से जंक्शन से सभी ट्रेनें हो रहीं रवाना
पीटीआइ

Bihar News: मुजफ्फरपुर में जंक्शन पर रविवार को भीड़ अधिक रही. रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस, कटिहार-अमृतसर, पवन एक्सप्रेस समेत एक दर्जन ट्रेनों में मारामारी रही. भीड़ नियंत्रित व यात्रियों को बोगी में चढ़ने को लेकर आरपीएफ पूरी टीम के साथ मुस्तैद रही.

सुबह से लेकर देर रात 10.30 बजे तक आरपीएफ इंस्पेक्टर मॉनिटरिंग करते रहे. इसमें गेट पर बैठे यात्रियों को बोगी में भेजा गया. इसके अलावा ट्रेनों को गति को नियंत्रित कर चलाया गया. वहीं देर शाम पवन एक्सप्रेस के स्लीपर व आगे की जनरल बोगी में भीड़ रही. बोगी के अंदर यात्रियों के बीच झड़प भी हुई.

वहां जीआरपी ने मामला को शांत किया. इसके अलावा पोरबंदर एक्सप्रेस में दो दर्जन से अधिक बेटिकट यात्रियों ने बोगी में कब्जा जमाया. कंफर्म सीट वालों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया. पीछे की जनरल बोगी में कहासुनी भी हुई. आरपीएफ के अधिकारी ने कहा कि अभी भीड़ कंट्रोल को लेकर अलर्ट मोड पर है.

यात्रियों के बैठने के लिए लगाया 200 कुर्सी

जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में यात्रियों को बैठने के लिए 200 कुर्सी लगायी गयी है. प्लेटफॉर्म पर भीड़ बढ़ने पर यात्री वहां बैठ कर इंतजार करेंगे. डीआरएम व एडीआरम के आदेश पर यह सेवा शुरू की गयी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें