1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mmc students be able to stay in hostels from 5 january these documents have to be brought along rdy

Bihar News: पांच जनवरी से हॉस्टल में रह सकेंगी एमएमसी की छात्राएं, साथ में लाने होंगे ये डॉक्यूमेंट्स

नोटिस में छात्राओं के नाम के साथ उन्हें किस हॉस्टल में एलॉटमेंट मिला है, इसकी जानकारी दी गयी है. वैदेही, अवंतिका और मैत्रयी इन तीन हॉस्टल्स में छात्राएं रहेंगी. वैदेही में 21 छात्राएं, अवंतिका में 38 और मैत्रयी में 41 छात्राओं का चयन किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छात्राएं
छात्राएं
Twitter

मगध महिला कॉलेज (एमएमसी) में 5 जनवरी से जिन छात्राओं को हॉस्टल एलॉट किया गया है. वे अपना एडमिशन लेंगी. विंटर वेकेशन से पहले हॉस्टल एलॉटमेंट को लेकर 100 छात्राओं की लिस्ट जारी कर दी गयी थी. यह लिस्ट 23 दिसंबर को कॉलेज के नोटिस बोर्ड समेत वेबसाइट पर भी डाली गयी है.

नोटिस में छात्राओं के नाम के साथ उन्हें किस हॉस्टल में एलॉटमेंट मिला है, इसकी जानकारी दी गयी है. वैदेही, अवंतिका और मैत्रयी इन तीन हॉस्टल्स में छात्राएं रहेंगी. वैदेही में 21 छात्राएं, अवंतिका में 38 और मैत्रयी में 41 छात्राओं का चयन किया गया है. सभी चयनित छात्राओं को अपने एलॉटेड हॉस्टल में 10 जनवरी तक एडमिशन ले लेना होगा.

इसके बाद उन्हें दुबारा मौका नहीं मिलेगा. एडमिशन लेने के लिए उन्हें संबंधित हॉस्टल सुप्रीटेंडेंट से मिलकर अपने डॉक्यूमेंट्स और लोकल गार्जियन के साथ आना होगा. अगर हॉस्टल एलॉटमेंट के बाद सीटें बच जाती हैं, जो जिन छात्राओं ने हॉस्टल के लिए आवेदन किया है, उनकी दूसरी लिस्ट भी जारी की जायेगी.

छात्राओं को साथ में लाने होंगे ये डॉक्यूमेंट्स

डाक्यूमेंट्स में दो पासपोर्ट साइज कलर फोटोग्राफ, ओरिजिनल आधार कार्ड और इसकी जिरॉक्स कॉपी, कास्ट सर्टिफिकेट और एडमिशन की रसीद लानी होगी. छात्राओं को 10,000 रुपये की हॉस्टल फीस सुप्रीटेंडेंट की ओर जारी किये गये चालान के साथ के भरना होगा. छात्राएं सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक हॉस्टल में एडमिशन ले सकेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें