1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. miscreants knocked the girl down from the moving train for snatching the chain seriously injured rdy

Bihar News: चेन छीनने के लिए छात्रा को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे गिराया, गंभीर रूप से घायल

Bihar News हाजीपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने पर स्पीड काफी स्लो थी तभी ट्रेक पर खड़े दो युवकों में से एक ने मेरे हाथ पर डंडा मारा और दूसरा मेरा मोबाइल छीनने लगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन छीनने के लिए छात्रा को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे गिराया
चेन छीनने के लिए छात्रा को बदमाशों ने चलती ट्रेन से नीचे गिराया
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

हाजीपुर सोनपुर रेल खंड के हाजीपुर माल गोदाम के पास रविवार को बदमाशों ने चेन और मोबाइल छीनने के दौरान चलती ट्रेन से एक छात्रा को नीचे गिरा दिया. इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना रविवार की दोपहर 12 बजकर 30 मिनट की है. घायल छात्रा पिंकी कुमारी शिवहर जिले के कृष्ण बिहारी चौधरी की पुत्री है.

उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही आरपीएफ थाना अध्यक्ष जीआरपी थानाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे. आरपीएफ थाना अध्यक्ष गणेश राणा ने बताया कि ट्रेन से सफर कर रही एक छात्रा को ट्रेन की आपातकालीन खिड़की से खींच कर नीचे गिराने की सूचना मिली थी. छात्रा से जानकारी लेने के बाद जांच की जा रही है.

मेरा हाथ पकड़कर खींचा मैं नीचे गिर गई

मुजफ्फरपुर से ट्रेन से पटना जा रही थी. बोगी में मैं जिस खिड़की के किनारे बैठी थी, उसमें कोई रॉड नहीं था. सीट पर बैठकर मोबाइल चला रही थी. हाजीपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने पर स्पीड काफी स्लो थी तभी ट्रेक पर खड़े दो युवकों में से एक ने मेरे हाथ पर डंडा मारा और दूसरा मेरा मोबाइल छीनने लगा.

छीना-झपटी में मोबाइल नीचे गिर गया. इसके बाद मेरे गले में सोने की चेन थी. उसके लिए मेरा हाथ पकड़कर खींचा मैं नीचे गिर गई, इसके बाद वे सब कुछ छीन कर भाग निकले. सिर में चोट लगी थी. इसके बाद भी कुछ दूर चली. फिर बेहोश होकर गिर पड़ी. आंख खुली तो अस्पताल में थी और सामने पुलिस वाले थे.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें