1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. minto and jackson students clashed over playing dj in patna college bombing with firing people of the area in panic rdy

पटना कॉलेज में डीजे बजाने को लेकर भिड़े मिंटो और जैक्सन के छात्र, फायरिंग के साथ बमबाजी, दहशत में इलाके के लोग

पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना कॉलेज में बर्थ-डे पार्टी में डीजे बजाने से मना करने पर मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है. सूत्रों की मानें तो मारपीट के दौरान छात्रों ने कई राउंड फायरिंग के साथ बमबाजी भी की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है
मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है
सोशल मीडिया

पटना. पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना कॉलेज में बर्थ-डे पार्टी में डीजे बजाने से मना करने पर मिंटो और जैक्सन हॉस्टल के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है. सूत्रों की मानें तो मारपीट के दौरान छात्रों ने कई राउंड फायरिंग के साथ बमबाजी भी की है. इस मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी अम्बरीष राहुल व पीरबहोर थाने की पुलिस कॉलेज कैम्पस में पहुंच गयी.

पुलिस के साथ कॉलेज प्रशासन ने भी घटनास्थल की जांच की . इससे पहले भी कई बार कॉलेज कैंपस में हॉस्टल के छात्र आपस में भीड़ चुके हैं. सूत्रों के अनुसार मौके से पुलिस को कई सारे संदिग्ध सामान भी मिले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैक्सन हॉस्टल में किसी छात्र की बर्थ-डे पार्टी मनायी जा रही था. पार्टी में छात्रों ने डीजे भी लगाया था.

डीजे की आवाज से परेशान हो रहे मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने जब मना किया तो बात बढ़ गयी. यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों हॉस्टलों के छात्रों के बीच जबरदस्त मारपीट हो गयी. घटना रविवार की देर रात की है, जिसके बाद पुलिस सोमवार को कॉलेज पहुंची थी. पीरबहोर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस जांच करने गयी थी. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

शराब के नशे में मिले युवक

पुलिस को हॉस्टल में कई वैसे छात्र मिले जिनके नाम पर कमरा नहीं था. वहीं सूत्रों ने कहा कि पुलिस की जांच में कई छात्र शराब के नशे में मिले हैं. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी साफ तौर पर कहने से बच रही है. मालूम हो कि पीरबहोर थाने की पुलिस इससे पहले भी कई बार जांच की है.

फायरिंग के बाद इलाके में दहशत

देर रात फायरिंग व बम धमाके से आसपास के इलाके में दहशत फैल गयी. मौके पर कई छात्र वहां से फरार हो गये. सूत्रों की माने तो सबसे पहले मिंटो छात्रावास के छात्रों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद बर्थ-डे पार्टी में शामिल जैक्सन के छात्रों ने बमबाजी की. पुलिस ने कॉलेज कैंपस में मौजूद अन्य हॉस्टल के छात्रों से पूछताछ भी की है और मामले में शामिल छात्रों की पहचान की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें