1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. migrants are being targeted in kashmir nitish kumar said immediate action should be taken against terrorists asj

प्रवासियों को कश्मीर में किया जा रहा टारगेट, नीतीश कुमार बोले- आतंकियों पर हो तुरंत एक्शन

एक के बाद चार बिहारियों की कश्मीर में हत्या के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र और कश्मीर सरकार से आतंकियों पर तुरंत एक्शन की मांग की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार
प्रभात खबर

पटना. एक के बाद चार बिहारियों की कश्मीर में हत्या के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र और कश्मीर सरकार से आतंकियों पर तुरंत एक्शन की मांग की है. जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मजदूरों को मारा जा रहा है. इसपर जरूर तुरंत एक्शन होना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना की सूचना जैसे ही हुई हमने आपस में भी बातचीत की है और वहां जम्मू में भी बातचीत की. जम्मू में मारे जा रहे बिहारियों को लेकर सरकार चिंतित है. बिहार सरकार ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बात की है.

उन्होंने मजदूरों की सुरक्षा का भरोसा दिया है. हमें उम्मीद है कि आगे से ऐसी घटनाएं नहीं होंगी. जो वहां रह रहे हैं, उनकी सुरक्षा के लिए जम्मू-कश्मीर प्रशासन जरूर कुछ न कुछ उपाय करेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कल तीसरी घटना घटी है. मैंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से फोन पर बातचीत की और कहा कि ऐसा लग रहा है कि जो लोग वहां बाहर से आकर रह रहे हैं. वहां काम कर रहे हैं. उनको ही टारगेट किया जा रहा है. इसबार घर में घुसकर बिहार के लोगों को मारा गया है. देखिये बिहार के लिए यह चिंता की बात है. उन्होंने भरोसा दिया कि प्रशासन देख रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार यहां भी देख रही है और वहां भी अलर्ट कर रही है कि गैर-कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. देश के किसी भी हिस्से में जाकर काम करने के लिए कोई भी नागरिक स्वतंत्र है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें