1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. martyr vishal kumar body reached patna airportsamrat chaudhary and chirag paswan pay tribute asj

पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा शहीद विशाल का पार्थिव शरीर, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सम्राट चौधरी और चिराग पासवान

पटना एयरपोर्ट पर शहीद जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस मौके पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी समेत शासन प्रशासन से जुड़े कई लोग मौजूद थे. वहां मौजूद तमाम लोगों ने पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद जवान को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
श्रद्धांजलि देते चिराग पासवान
श्रद्धांजलि देते चिराग पासवान
प्रभात खबर

पटना. श्रीनगर में आतंकी हमले में शहीद हुए कांस्टेबल विशाल कुमार का पार्थिव शरीर मंगलवार दोपहर बाद पटना पहुंचा. पटना एयरपोर्ट पर शहीद जवान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस मौके पर पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी समेत शासन प्रशासन से जुड़े कई लोग मौजूद थे. वहां मौजूद तमाम लोगों ने पुष्प चक्र अर्पित कर शहीद जवान को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान जमुई के सांसद चिराग पासवान, डीजीपी एके सिंघल, सीआरपीएफ के आइजी अमित कुमार, डीआइजी ओए चाणक्य और कमांडेट मुन्ना कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे.

मुंगेर भेजा गया शहीद का पार्थिव शरीर

पटना एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि देने के बाद शहीद विशाल के पार्थिव शरीर को पूरे सम्मान के साथ उनके पैतृक आवास मुंगेर के शामपुर थाने क्षेत्र स्थित लोहची के लिए रवाना कर दिया गया. बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले शहीद विशाल सीआरपीएफ में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे.

आतंकी हमले में हुए शहीद

श्रीनगर के मेसूमा इलाके में विशाल अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी थी. इस फायरिंग की घटना में विशाल शहीद हो गये, वहीं एक अन्य जवान घायल हो गया था.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

विशाल की शहादत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताते हुए उचित कार्रवाई की बात कही है. नीतीश कुमार ने कहा कि पहले जो दो लोग घायल हुए हैं उनकी देखभाल की जा रही है. रात में एक और घटना हुई जिसमें बिहार के एक व्यक्ति की हत्या की गई है, इसकी जानकारी मुझे सुबह में मिली है. राज्यपाल मनोज कुमार सिन्हा से बातचीत की है. मनोज सिन्हा ने भी उचित कार्रवाई और जो घायल हैं उनके इलाज का भरोसा दिलाया है. परिवार को जो भी सहायता हम लोग दे सकेंगे वह जरूर दिया जाएगा. बिहार के लोग पूरे देश में हर जगह काम करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें