1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. maner murder by putting a rod in the neck of a person sleeping in the house rdy

बिहार: घर में सो रहे व्यक्ति के गले में रॉड घुसेड़ कर हत्या, चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पिछले पांच वर्षों से मनेर के रेवा लीला टोला गांव के खेत में घर बनाकर रहते थे. बताया जाता है कि वह किसी पहचान वाले के यहां से छठ पूजा का प्रसाद खाकर घर लौटे और सो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया.

मनेर बलुआ पंचायत के रेवा लीला टोला में अपराधियों ने घर में सोये एक व्यक्ति की गला व मुंह में रॉड घुसेड़ कर बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जाता है कि नालंदा जिले के हिलसा के रहने वाले उदय चौहान (45वर्ष) पिछले पांच वर्षों से मनेर के रेवा लीला टोला गांव के खेत में घर बनाकर रहते थे. बताया जाता है कि वह किसी पहचान वाले के यहां से छठ पूजा का प्रसाद खाकर घर लौटे और सो गये.

इस बीच अपराधियों ने उदय चौहान के मुंह और गले में रॉड घुसेड़कर बेरहमी से हत्या कर डाली. हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से भाग निकले. दूसरे दिन सुबह परिवार का सदस्य घर पहुंचा तो लहूलुहान मृत पाया. सूचना मिलते ही दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद व मनेर पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है.

वहीं घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा रहा. पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एएसपी ने बताया कि उदय चौहान की रॉड जैसी वस्तु से हत्या की गयी है. फिलहाल मामले में पैसे व गहने चोरी का मामला सामने आ रहा है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें