1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mama sadhu yadav was furious at tejashwis marriage said he would welcome him with slippers when he came to patna rjs

तेजस्वी के विवाह पर भड़के मामा, कहा पटना आने पर ऐसे करेंगे स्वागत, जगदानंद सिंह को बताया यूपी का अमर सिंह

तेजस्वी के मामा साधु यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दूसरे धर्म में शादी करने के बाद अब तेजस्वी बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना छोड़ दें. पटना आने पर उनका जूते-चप्पलों से स्वागत किया जाएगा.

By RajeshKumar Ojha
Updated Date
तेजस्वी यादव की शादी में डिंपल यादव और अखिलेश यादव
तेजस्वी यादव की शादी में डिंपल यादव और अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

पटना. तेजस्वी यादव की शादी के 24 घंटे भी पूरा नहीं हुए हैं. इससे पहले ही रचेल से विवाह पर बवाल शुरु हो गया है. तेजस्वी के मामा साधु यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दूसरे धर्म में शादी करने के बाद अब तेजस्वी बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना छोड़ दें. पटना आने पर उनका जूते-चप्पलों से स्वागत किया जाएगा. वे यहां ही नहीं रुके लालू की एक-एक बेटियों का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं सब जानता हूं, सारी भांजियों की पोल खोल दूंगा. इस दौरान उन्होंने बिहार राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह को यूपी का अमर सिंह बताया.

तेजस्वी से साधु ने पूछा कि क्या यादव समाज में लड़कियों की कमी थी जो ईसाई से शादी करनी पड़ी. यादवों के वोट पर लंबे समय तक सत्ता सुख का लाभ लेने वाले लालू प्रसाद के लाल अब किस हक से उनसे वोट मांगेंगे? साधु ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अब बिहार का मुख्यमंत्री बनने का सपना देखना छोड़ देना चाहिए, क्योंकि वह अब क्रिश्चियन हो गए हैं. शादी के बाद दिल्ली से बिहार आने पर मुलाकात करने से जुड़े सवाल पर साधु ने कहा कि तेजस्वी जब पटना आएंगे तो उनका जूते-चप्पलों से स्वागत किया जाएगा.

इतने में ही साधु नहीं रुके उन्होंने कहा कि लालू दूसरों को भकचोन्हर कहते हैं, असली भकचोन्हर तो उनका बेटा तेजस्वी है. साधु ने लालू-राबड़ी की बेटियों का नाम लेते हुए कहा कि किसने क्या-क्या किया है मैं सब जानता हूं. एक-एक करके सबकी पोल खोल दूंगा. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने राजद को सींचा है, अगर ऐसा ही चलता रहा तो आरजेडी में ताला लगा देंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें