1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lover took away jaimala from groom hand dressed girlfriend as a bride asj

प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से जयमाला छीन दुल्हन बनी प्रेमिका को पहनाया, जानें आगे क्या हुआ

एरई गांव में सोमवार की देर रात उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गयी, जब दूल्हा और दुल्हन के जयमाला के समय खगड़िया से आये प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से जयमाला छीन कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में डाल दिया और मांग में सिंदूर भी भर दिया. अचानक हुई घटना से सभी लोग अचंभित रह गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मांग में सिंदूर
मांग में सिंदूर
फाइल

दनियावां. प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव में सोमवार की देर रात उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गयी, जब दूल्हा और दुल्हन के जयमाला के समय खगड़िया से आये प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से जयमाला छीन कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में डाल दिया और मांग में सिंदूर भी भर दिया. अचानक हुई घटना से सभी लोग अचंभित रह गये.

जम कर पिटाई

इस पर बरातियों ने युवक की जम कर पिटाई कर दी. दुल्हन ने प्रेमी को पीटने से बचाने का प्रयास किया, पर मारपीट करने के बाद युवक को ग्रामीणों ने थाने के सुपुर्द कर दिया गया. यह विचित्र घटना देख कर बराती पक्ष के लोग बिना शादी किये ही लौट गये.

जयमाला की तैयारी के बीच हुई घटना

यह अजीब मामला दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव का है. बताया जाता है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडेय के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी. सोमवार को बरात पूरे गांव का बैंड बाजे के साथ भ्रमण किया और रात 11 बजे बाद जयमाला की तैयारी हो रही थी.

प्रेमी युवक को पुलिस ने छोड़ा

जैसे ही लड़की जयमाला के समय स्टेज पर आयी और लड़का अक्षय कुमार हाथ में लिये जयमाला लेकर लड़की के सामने खड़ा हुआ, स्टेज के समीप बैठे खगड़िया से आये लड़की का प्रेमी स्टेज पर चढ़ कर दूल्हे अक्षय के हाथ से जयमाला छीन कर प्रेमिका के गले में डाल दिया और मांग में सिंदूर भी भर दिया. मंगलवार को लड़की पक्ष द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं मिलने पर पुलिस ने खगड़िया के प्रेमी युवक को छोड़ दिया.

चर्चा का विषय बना

पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका काे कोई सहयोग नहीं किया, जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. कहा जा रहा है कि लड़की का परिवार अब तक इस बात को लेकर राजी नहीं है कि प्रेमी को ही दूल्हा मान लिया जाये, लेकिन थाने में अब तक कोई शिकायत नहीं पहुंचने के बाद पुलिस का कहना है कि मामला सामाजिक स्तर पर ही सुलझ जाये, यह हम सब चाहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें