1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. love affair ate food with female friend at night dead body of youth found hanging from fan in morning rdy

Patna News: रात में महिला मित्र के साथ खाया खाना, सुबह पंखे से लटका मिला युवक का शव

पटना के बुद्धा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. घटना की जानकारी तब हुई जब परिवार वाले सुबह उसे उठाने गये. काफी देर बाद भी जब कमरा नहीं खोला, तो दरवाजा तोड़ा गया. परिजनों ने देखा कि बाला का शव फंदे से लटका हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के बसपा कार्यालय के पास रहने वाले एक युवक ने गमछी का फंदा बना पंखे से लटक खुदकुशी कर ली है. मृतक का नाम जितेंद्र यादव उर्फ बाला यादव (24 वर्ष) है. घटना की जानकारी तब हुई जब परिवार वाले सुबह उसे उठाने गये. काफी देर बाद भी जब कमरा नहीं खोला, तो दरवाजा तोड़ा गया. परिजनों ने देखा कि बाला का शव फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

परिजन कर रहे थे पोस्टमार्टम कराने से इंकार

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरुआत में तो परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार दिया, लेकिन पुलिस के समझाने के बाद परिवार वाले माने और पोस्टमार्टम के लिए शव को पीएमसीएच भेजा गया. थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. परिवार वालों ने फर्द बयान में एक लड़की का भी जिक्र किया है.

मौत से एक दिन पहले दोनों ने अकेले में घंटों बातचीत की

मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया कि मंदिर के पास की एक लड़की बाला से मौत के एक दिन पहले मिलने आयी थी. बताया कि शुक्रवार को पहले वह दोपहर में आयी घर में घंटों रही और बाला से बातचीत कर रही थी. इसके बाद फिर देर शाम लड़की आयी और दोनों ने अकेले में घंटों बातचीत की. यही नहीं दोनों ने साथ में खाना भी खाया था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

प्रेम-प्रसंग का मामला

शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों अलग-अलग जाति होने के कारण लड़की के परिवार वाले इस बात से इन्कार कर रहे थे. उस दिन खाना खाने के बाद जब रात को लड़की घर लौट गयी तो बाला ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद सुबह उसका शव फंदे से लटका मिला. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाला एक बार जेल जा चुका है.

महिला मित्र से पूछताछ कर सकती है पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस परिजनों द्वारा बतायी गयी महिला मित्र से पूछताछ कर सकती है. आखिरी बार क्या बात हुई और किस कारण से उसने खुदकुशी जैसा कदम उठाया, यह जानकारी लड़की से ली जायेगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर ही आगे की जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें