1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ljp national general secretary shahnawaz ahmad kaifi gave a big statement said chirag paswan ljp chief ministerial candidate ksl

एलजेपी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने दिया बड़ा बयान, कहा- चिराग पासवान एलजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहनवाज अहमद कैफी, राष्ट्रीय महासचिव, एलजेपी
शाहनवाज अहमद कैफी, राष्ट्रीय महासचिव, एलजेपी
ANI

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया एक अक्तूबर से शुरू हो रही है. वहीं, राजनीतिक दलों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला अब तक नहीं हो सका है. सीट बंटवारे को लेकर जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी तनातनी के बीच एलजेपी के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने बड़ा बयान दिया है.

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने मंगलवार को कहा है कि चिराग पासवान निश्चित रूप से हमारी पार्टी एलजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है.

मालूम हो कि इससे पहले दिल्ली में सोमवार की शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मिले थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने एलजेपी को 27 सीटों पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है.

इस मसले पर चिराग पासवान ने पार्टी नेताओं से विचार करने की बात कही थी. वहीं, एलजेपी नेता व चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस ने भी बुधवार तक फैसला लिये जाने की बात कही थी. उन्होंने परोक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ''बड़ी मछलियां छोटी मछली को खा जाना चाहती है. पर, लोजपा एकजूट है.''

मालूम हो कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच काफी दिनों से चल रही तनातनी से कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे. चिराग पासवान ने कई मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल भी उठाये थे. हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें