1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor party was going on in bihar police station munshi arrested after video went viral asj

बिहार के थाने में ही चल रही थी शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद मुंशी हुआ गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुंशी हुआ गिरफ्तार
मुंशी हुआ गिरफ्तार
प्रभात खबर

पटना/फुलवारीशरीफ. गौरीचक थाना बैरक में मुंशी दिनेश यादव के शराब पीते हुए वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया. शराबी मुंशी को तुरंत संस्पेड करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. डीएसपी सदर ने उसके खिलाफ उसी गौरीचक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया है. उसके साथ शराब पार्टी में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है.

सभी लोगों पर होगी कार्रवाई

दरअसल, रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति शराब पी रहा था. बताया गया कि यह वीडियो गौरीचक थाने का है, जिसमें मुंशी दिनेश यादव थाने में ही बैठ कर शराब पी रहा था और इस शराब पार्टी में और भी लोग शामिल थे. जैसे ही यह वीडियो सीनियर अधिकारियों तक पहुंचा, हड़कंप मच गया.

एएसपी संदीप सिंह ने बताया कि रविवार को सीनियर अधिकारियों के आदेश के बाद थाने पर पहुंचकर जब मुंशी दिनेश यादव की जांच की गयी तो वह शराब के नशे में पाया गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल सभी लोगों पर कार्रवाई की जायेगी.

गौरीचक थाने में यह तीसरी कार्रवाई

पटना का गौरीचक थाना एक बार फिर से शराबकांड को लेकर सुर्खियों में आ गया है. पूर्व में शराबबंदी मामले में लापरवाही बरतने को लेकर तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने गौरीचक के थानेदार समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों को हटाते हुए विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया था. इसके बाद नये थानेदार नागमणि ने भी एक वायरल वीडियो में रुपये लेने के मामले में फंस कर थानेदारी गंवा दी थी. अब यह तीसरा मामला फिर से सामने आया है, जो काफी शर्मनाक है.

सीसीटीवी की हो रही जांच, कई लोगों पर गिर सकती है गाज

सूत्रों की मानें तो मुंशी के साथ कई अन्य लोग भी शराब पी रहे थे. कई दिनों से थाना कैंपस में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीने के मामले की बातें उजागर हो रही थीं. इस बीच थाना बैरक में बैठकर शराब पी रहे मुंशी दिनेश यादव का वीडियो बना लिया गया. वीडियो बनाने में किसी पुलिसकर्मी के हाथ होने की संभावना जतायी जा रही है.

माना जा रहा है कि मुंशी दिनेश से किसी पुलिसकर्मी की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिससे खफा होकर उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस शराब पार्टी मामले में पुलिस पर कई लोगों को बचाने का भी आरोप लग रहा है. वहीं, एएसपी ने यह साफ कह दिया है कि इस मामले में कोई भी हो किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

करीब सात मिनट से अधिक का है वीडियो

थाना बैरक में शराब पार्टी का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें शराब पीने के समय वहां कई लोगों के मौजूद रहने की आवाज भी सुनाई पड़ रही है. करीब सात मिनट से भी अधिक समय के वायरल वीडियो में खुली खिड़की से मोबाइल के जरिये वीडियो बनाये जाने के दौरान शराब के नशे में धुत मुंशी का फुटेज सामने आया है. इस वीडियो की जांच आला अधिकारियों द्वारा करायी जा रही है. इस वीडियो में जिनकी आवाज सुनाई पड़ रही है, उनके खिलाफ भी जांच के बाद कार्रवाई होगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें