1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor bottle recovered from the flat of land earning officer girl and her friend sent to jail rdy

Bihar news: भू-अर्न पदाधिकारी के फ्लैट से शराब की बोतल बरामद, युवती व उसके दोस्त को भेजा जेल

Bihar news भू-अर्न पदाधिकारी के फ्लैट से निगरानी व पुलिस की टीम ने खाली और भरी शराब की बोतल को जब्त कर लिया गया. जिसके बाद फ्लैट में रह रही युवती व उसके दोस्त को जेल दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भू-अर्न पदाधिकारी के फ्लैट से शराब की बोतल बरामद
भू-अर्न पदाधिकारी के फ्लैट से शराब की बोतल बरामद
सांकेतिक तस्वीर

Bihar news: रोहतास के भू-अर्न पदाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता के नागेशर कॉलोनी के एसडी अपार्मेट स्थित 106 नंबर फ्लैट से पुलिस ने 100 एमएल शराब से भरी एक बोतल और 14 खाली बोतलें बरामद की. इस मामले मे इवेंट में काम करने वाली युवती स्वाति सिंह (70 फुट, बुद्धजीवी कॉलोनी, बेऊर) और दोस्त अभिषेक श्रीवास्तव (रामकृष्णा नगर) को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों के खिलाफ बुद्धा कॉलोनी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बताया जाता है कि भू-अर्न पदाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता के तमाम ठिकानों पर निगरानी की छापेमारी चल रही है.

इसी कम मे निगरानी व पुलिस की टीम जांच करने के लिए एसडी अपार्मेट के फ्लैट संख्या 106 में पहुंची. इस फ्लैट को इवेंट में काम करने वाली युवती स्वाति सिंह ने किराये पर ले रखा था. इसके बाद टीम ने फ्लैट में सर्च अभियान चलाया, तो शराब की आधी भरी बोतल को जब्त कर लिया गया. इसके अलावे कुछ खाली बोतलें भी मिली. इसके बाद पुलिस टीम ने युवती को पकड़ लिया, तो उसने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड अभिषेक शराब की बोतल लेकर आता था.

अभिषेक भी स्वति के साथ मिल कर इवेंट का काम करता है. इसके बाद पुलिस नेयुवती के माध्यम से उसके बॉयफरड को बुलाया और गिरफ्तार कर लिया. हालांकिपुलिस को बाद मे पूछताछ मे यह जानकारी मिली कि अभिषेक शराब की बोतल लेकरआता था और दोनो पीते थे. अभिषेक ने ही भू-अर्न पदाधिकारी का फ्लैट स्वति कोकिराये पर दिलाया था. बुदधा कॉलोनी थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि युवती व उसके बॉयफरड को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनो को जेल भेज दिया गया है.

सब्जमंडी से शराब के 105 टेटरा पैक बरामद

पटना. पतकारनगर थाना क्षेत के राजेद नगर स्थित सब्जीमंडी के पास पुल के नीचे स्लैब से 105 पैकेट टेटरा पैक फरटी(शराब) बरामद की गयी है. थानाध्यक मनोरंजन भारती ने बताया कि देर रात गुप्त सूचना मिली कि सब्जी के कैरेट में विदेशी शराब छीपाकर रखा था. इसके बाद तुरंत छापेमारी कर शराब को बरामद कर लिया. जांच मे पाया गया कि टुनटुन कुमार शराब लाकर सप्लाइ करते है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें