1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav party rjd chief jagdanand singh son and mla sudhakar singh attack rahul gandhi congress also statement on tejashwi yadav cm candidate avh

बिहार में क्यों सरकार नहीं बना पाए तेजस्वी यादव? RJD विधायक का खुलासा, राहुल गांधी को भी लपेट लिया

बिहार चुनाव (Bihar Chunav) में हार के लिए लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद के विधायक ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. राजद विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि कांग्रेस की वजह से बिहार में तेजस्वी की सरकार नहीं बनी. सुधाकर सिंह राजद द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में पटना पहुंचे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में क्यों सीएम फेस ही रह गए तेजस्वी यादव? RJD विधायक का खुलासा, राहुल गांधी को भी लपेट लिया
बिहार में क्यों सीएम फेस ही रह गए तेजस्वी यादव? RJD विधायक का खुलासा, राहुल गांधी को भी लपेट लिया
Twitter

Bihar News : बिहार चुनाव (Bihar Chunav) में हार के लिए लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद के विधायक ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. राजद विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि कांग्रेस की वजह से बिहार में तेजस्वी की सरकार नहीं बनी. सुधाकर सिंह राजद द्वारा बुलाई गई समीक्षा बैठक में पटना पहुंचे थे.

एक टीवी चैनल से बात करते हुए रामनगर से राजद विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी को इस बात पर मंथन करना चाहिए कि वे लगातार चुनाव क्यों हार रहे हैं. बिहार में राजद की हार नहीं, कांग्रेस की हार हुई है. वहीं उन्होंने शिवानंद तिवारी के बयान का भी समर्थन किया है.

तिवारी ने दिया था ये बयान- राजद के उपाध्यक्ष पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने कहा है कि राहुल गांधी से अब देश चलने वाला नहीं है. सोनिया गांधी को पुत्र मोह छोड़ कर लोकतंत्र बचाने की पहल करनी चाहिए. वहीं राजद नेता के इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त दी थी. कांग्रेस नेता प्रेमंचद्र मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवानंद तिवारी भाजपा में जाने का अवसर खोज रहे है. इसलिए वो राजद में रहकर भाजपा की भाषा बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव उनपर सख्त कार्रवाई करें.

राजद ने आज बुलाई थी समीक्षा बैठक- बता दें कि बिहार चुनाव में हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज पहली बार समीक्षा बैठक बुलाई. इस बैठक में पार्टी के बड़े नेताओं को बुलाया गया था. बैठक में हार पर समीक्षा की गई. वहीं तेजस्वी ने सभी नेताओं को संबोधित भी किया.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें