1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav party rjd and nitish kumar party jdu fight twitter war on bihar cabinet reshuffle bull and buffalo entry in bihar politics avh

Bihar News : RJD-JDU के बीच ट्विटर जंग में 'सांड और भैंस' की हुई एंट्री ! जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD and JDU
RJD and JDU
फोटो - ट्वीटर

Bihar News : बिहार में नीतीश कुमार के कैबिनेट विस्तार से पहले सियासी बवाल शुरू हो गया है. राज्य के दो मुख्य पार्टी जदयू और बीजेपी के नेताओं के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. इसी ट्विटर वार में बिहार की राजनीतिक में भैंस और सांड की एंट्री हो गई है.

दरअसल, बिहार में नीतीश सरकार ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक, भ्रामक और अश्लील कंटेंट को लेकर एक ऑर्डर जारी किया है, जिसको लेकर राजद के नेता ट्विटर पर पूरजोर विरोध कर रहे हैं. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से जदयू प्रवक्ता अजय आलोक (Ajay Alok) भिड़ गए.

अजय आलोक ने किया ट्वीट- बिहार में जदयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी के चैलेंज पर रिप्लाई करते हुए लिखा था कि सरकार और सांड को चैलेंज नहीं किया जाता है. वहीं राजद (RJD News) के नेताओं ने इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल करने लगे.

ट्रोल होने के बाद अजय आलोक ने एक और ट्वीट किया है. आलोक ने लिखा, 'नीतीश जी की कृपा हैं आप पे तेजू बाबा क्योंकि दोस्त के बेटे हैं नहीं तो जदयू में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो आपको आपकी जगह दिखा दे. इसीलिए अनावश्यक कमेंट्रीकरके भड़काइए मत , मुहावरों का अर्थ आपके और राजद को समझ में नहीं आएगा. ये मुझे समझना चाहिए था- भैंस के आगे बीन बजाना व्यर्थ हैं'

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें