1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav daughter rohini yadav and tej pratap wrote letter president of india purpose of rjd lalu yadav released avh

RJD सुप्रीमो लालू यादव की रिहाई के लिए राष्ट्रपति का सहारा ! बेटे तेजप्रताप के बाद अब बेटी रोहिणी ने महामहिम को लिखा आजादी पत्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rohini yadav मां राबड़ी देवी के साथ
rohini yadav मां राबड़ी देवी के साथ
facebook

Bihar news : बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की रिहाई के लिए सोशल मीडिया पर राजद के कार्यकर्ता आवाज उठा रहे हैं. इसी बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी यादव (Rohini yadav) और बेटा तेजप्रताप यादव ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने की तैयारी में है. दोनों महामहिम को पत्र लिखकर लालू यादव को रिहाई की मांग करेंगे.

जानें मामला- लालू यादव की बेटी रोहिनी आचार्य की ओर से की किए गए ट्वीट में कहा गया है कि देश के महामहिम राष्ट्रपति को एक पत्र 'आज़ादी पत्र' ग़रीबों के भगवान लालू प्रसाद यादव जी के लिए. इस मुहिम से जुड़े और अपने नेता के आज़ादी के लिए अपील करे, जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त उनके ताक़त बनने का. हम और आप बड़े साहब की ताक़त है.

तेजप्रताप ने भी शुरू किया मुहिम- लालू यादव की बेटी के साथ ही लालू यादव के पुत्र और विधायक तेजप्रताप यादव ने भी यह मुहिम शुरू किया है. वहीं तेजप्रताप यादव लालू के स्वस्थ होने के लिए गीता पाठ का भी आयोजन करा रहे हैं.

बता दें कि लालू यादव को बीते दिनों एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजे गए. उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बेटी डॉ मीसा भारती व पुत्र तेजस्वी भी साथ गये. रिम्स राज्यस्तरीय बोर्ड की बैठक में एम्स भेजने पर फैसला लिया गया. बताया जा रहा है कि विभिन्न प्रकार की बीमारी व निमोनिया होने के कारण लालू को एम्स भेजा गया.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें